एसोसिएशन ऑफ एलायंस क्लब इंटरनेशनल रुड़की की ओर से स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन, नोएडा से आई चिकित्सकों की टीम ने मरीजों की जांच की

रुड़की । एसोसिएशन ऑफ एलायंस क्लब इंटरनेशनल रुड़की की ओर से स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया शिविर में नोएडा से आई चिकित्सकों की टीम ने मरीजों की जांच की। उन्होंने लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक भी किया। साकेत स्थित हरमिलाप धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में नोएडा के यथार्थ हॉस्पिटल से आए हृदय रोग विशेषज्ञ डा. पुनीत वशिष्ठ, हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. शशांक शेखर, जरनल फिजिशियन डॉ. आमिर नायर, विनीत शर्मा, अमजद, राजीव कुमार, अरविंद कुमार, मोनू, हेमेंद्र भड़ाना ने मरीजों की जांच की और उन्हें स्वस्थ रहने की जानकारी दी। चिकित्सकों ने अच्छे खानपान और नियमित व्यायाम के साथ जीवन यापन करने की बात कही। एशोसियेशन ऑफ एलायंस क्लब इंटरनेशनल एलायंस क्लब रूडकी के अध्यक्ष योगेश सिंघल ने चिकित्सकों और मरीजों का आभार जताया उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा पहले भी कई बार स्वास्थ्य शिविर लगाये है ओर भविष्य में भी इस प्रकार के स्वास्थ्य शिविर आयोजन किए जाएंगे। जिनका लाभ लोगों को मिल सके। उन्होंने बताया कि शिविर में 190 मरीजों की जांच हुई।

सचिव विवेक गुप्ता ने अस्पताल से आई चिकित्सकों की टीम का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि शिविर का उद्देश्य है कि लोगों को उनके स्वास्थ्य के प्रति सचेत करना है ताकि भविष्य में किसी बड़ी बीमारी से वह अपना बचाव कर सकें। कार्यक्रम में संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अरविंद गुप्ता,डिस्ट्रिक गवर्नर अनीता गुप्ता, कार्यक्रम संयोजक नरेंद्र आहूजा, सह संयोजक आकाश जैन,भाजपा जिला महामंत्री प्रवीण संधू, भाजपा युवा नेता अक्षय प्रताप सिंह, एस एस राणा, डा. रविंद्र कपूर,अशोक गोयल, नीरा गोयल, दिव्या गुप्ता, श्वेता, अक्षरा, प्रमोद कुमार, शैलेन्द्र गोयल, डा. संजीव अग्रवाल, विवेक गुप्ता, गोविंद अग्रवाल, राजीव गोयल, नीरज अग्रवाल, चेरब जैन, अंजली गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *