गंगा में नाले का दूषित पानी गिरने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, कहा-घाटों को बनाया गया, लेकिन सफाई के नाम पर कुछ कार्य नहीं हो रहा

हरिद्वार । कनखल स्थित दरिद्र भंजन मंदिर के सामने घाट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों ने पूर्व सभासद अशोक शर्मा के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया और नाले से गंगा में दूषित पानी बहने का विरोध जताया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निगम और जल संस्थान के कर्मचारियों को मौके पर बुलाकर स्थिति से अवगत कराया। अशोक शर्मा ने कहा कि नमामि गंगे योजना के नाम पर लूट मची हुई है। लेकिन घाटों की सफाई के नाम पर कुछ कार्य नहीं हो रहा। गंगा में सीवर का दूषित पानी बह रहा है।

वही दूषित पानी मंदिरों, शिवलिंग और आचमन के लिए प्रयोग हो रहा है। शासन प्रशासन इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा। बीजेपी सरकार स्वच्छता का नारा तो देती है लेकिन स्वच्छता पर गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि घाटों की सफाई के लिए स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। इस अवसर पर वीरेन्द्र भारद्वाज, लव गुप्ता, अश्विनी शर्मा, हरद्वारी लाल, बृजमोहन बड़थ्वाल, सुरेंद्र सैनी, सुनील कुमार, जेपी सिंह, सत्येंद्र वशिष्ठ, राजकुमार ठाकुर, नकुल माहेश्वरी, अजय दास महाराज, संजीव सहगल, जगदीप असवाल, गजेन्द्र जोशी, मनीष शिवपुरी, मोनू कुमार, देवेश गौतम, अमित रस्तोगी, भूषण कुमार, राजू, मुकेश आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *