मुख्य सड़क और आंतरिक सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ, निवर्तमान पालिकाध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा-सड़कों का निर्माण विकास को नई दिशा देगा

शिवालिक नगर । नगर पालिका शिवालिक नगर के प्रथम अध्यक्ष राजीव शर्मा ने न्यू शिवालिक नगर वार्ड नं. 5, डी ब्लाक की मुख्य सड़क और आंतरिक सड़कों के निर्माण कार्य प्रारम्भ कराया। निर्माण कार्य प्रारम्भ होने पर स्थानीय निवासियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए राजीव शर्मा का स्वागत अभिनंदन कर आभार प्रकट किया। इस अवसर पर नगर पालिका शिवालिक नगर के प्रथम अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा, “आज का दिन हमारे लिए ऐतिहासिक है। ये सड़कें न केवल विकास की नई दिशा दिखाएंगी, बल्कि सभी निवासियों के लिए सुविधा और सुरक्षा का प्रतीक भी बनेंगी। हम सभी के प्रयास से न्यू शिवालिक नगर को एक बेहतर स्थान बनाने की दिशा में यह एक बड़ा कदम है।

इस परियोजना के अंतर्गत मुख्य सड़क के साथ-साथ आंतरिक सड़कों का निर्माण किया जाएगा, जो क्षेत्र की कनेक्टिविटी को बेहतर बनाएगा। अध्यक्ष जी ने बताया कि यह निर्माण कार्य शीघ्रता से पूरा किया जाएगा, ताकि निवासियों को बेहतर परिवहन और सुगम आवागमन की सुविधा मिल सके।इस निर्माण कार्य के माध्यम से न्यू शिवालिक नगर का विकास और भी तेजी से आगे बढ़ेगा। हमारा प्रयास है कि सभी निवासियों को आधारभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं, जिससे उनका जीवन आसान और सुरक्षित हो।
स्थानीय क्षेत्रवासियों ने इस पहल का स्वागत किया और राजीव शर्मा का आभार व्यक्त किया। उन्होंने उम्मीद जताई की इससे क्षेत्र में विकास के नए आयाम खुलेंगे और सभी के जीवन स्तर में सुधार होगा।इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कैलाश भंडारी, युवा मोर्चा अध्यक्ष अंशुल शर्मा, युवा महामंत्री वेदांत चौहान, उपाध्यक्ष रीतु ठाकुर, मनीषा त्यागी, राजेश बालियान,सुमन शर्मा,पवन शर्मा, जोगिंदर पंवार,लज्जाराम शर्मा, अशोक उपाध्याय, डी के त्यागी,सूरज भान शर्मा, विरेन्द्र, महेन्द्र शर्मा, पवन चौहान, अमित मित्तल, लवनेश, विक्रम बहल, राजीव,हरियंत , सुनील यादव, संजय चौधरी, रीतू मित्तल,सुशील त्यागी, संगीता,दीपा, दिनेश चौहान, पूरन शर्मा ,सतीश शर्मा, राजकुमार ,अरविंद यादव, रवि सैनी, मोहन शर्मा ,दीपक राणा, पंकज डडवाल,कन्हैया ,रमेश चंद शर्मा, प्रमोद यादव, छोटू ,यादव चंद्र, सुमन,मेघा शर्मा, पार्टी कार्यकर्ता बंधु व क्षेत्र वासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *