ब्राइट फ्यूचर गुप्र भगवानपुर की ओर से 11 जून को होगा 12वां विशाल भगवती जागरण का आयोजन, हरियाणा से आ रहे जागरण में कलाकार

भगवानपुर । कस्बे स्थित मुख्य बाजार में 12वां विशाल भगवती जागरण का आयोजन किया जाएगा। इस जागरण में हरियाणा और सहारनपुर से कलाकार आ रहे हैं। इस जागरण का आयोजन ब्राइट फ्यूचर गुप्र भगवानपुर की ओर से किया जा रहा है।

इस जागरण की शुरुआत गणेश वंदना से होगी। जागरण रात्रि 8 बजे शुरू होगा, जो सुबह 6 बजे आरती और कन्या पूजन के बाद संपन्न हो जाएगा। इस बात की जानकारी गुप्र के सदस्य शुभम शांडिल्य और गगन बंसल ने दी। उन्होंने कहा कि इस बार 12वां विशाल भगवती जागरण का आयोजन किया जा रहा है। कहा कि कस्बे वासियों का हर साल भरपूर साथ मिला है। हमें उम्मीद है कि इस बार भी माता रानी के भक्त हमें भरपूर प्यार देंगे। उन्होंने कहा कि जागरण की शोभा को बढ़ाने के लिए सभी सपरिवार आएं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे सब इस जागरण में सपरिवार आएं और जागरण की शोभा को बढ़ाएं। उन्होंने भी लोगों से बढ़चढ़ कर इस कार्यक्रम मे भाग लेने को कहा है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि कस्बेवासी कार्यक्रम को सफल बनाएंगे। इस दौरान ब्राइट फ्यूचर गुप्र के सदस्य विनीत गर्ग, तरुण शर्मा, शुभम गोयल, पंकज शर्मा, दीपक शर्मा, कुक्कू पंडित, सौरभ शर्मा, मुकेश तोमर, आशीष, संजय, सुनील बंसल, भगवती प्रसाद, अमित शर्मा, अकुंश शर्मा, आकाश शर्मा, सुरज पाल, पवन कौड़ा, नीरज शर्मा उर्फ भूरा पंडित, जगन्नाथ पंडित, एडवोकेट तरुण बंसल, मनोज आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *