भाजपा नेता मुनीश कुमार सैनी ने कलियर विधानसभा में चलाया जनसंपर्क अभियान, लोगों की सुनीं समस्याएं, कराया निस्तारण, कहा सेवा के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे

पिरान कलियर । भाजपा नेता मुनीश सैनी ने कलियर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम हलवाहेडी एवं बहादरपुर सैनी में घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया। साथ ही उन्होंने दोनों ग्रामीण इलाकों की समस्या का निस्तारण भी करवाया। विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले पर्वतारोही अंकुर रावत के आवास पर पहुंच कर उन्हें सम्मानित किया।


भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के लिए भाजपा नेता मुनीश सैनी द्वारा कलियर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम हलवाहेडी एवं ग्राम बहादरपुर सैनी में पहुंचकर जनसंपर्क किया। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं का निस्तारण भी कराया। भाजपा नेता मुनीश सैनी ने कलियर विधानसभा क्षेत्र के विनीत नगर में रहने वाले पर्वतारोही अंकुर रावत के आवास पर पहुंचकर उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि अंकुर रावत ने हमारे प्रदेश का ही नहीं हमारे देश का नाम रोशन किया है और उन्हें गर्व है। जांबाजो का हम सभी को सम्मान करना चाहिए। प्रदेश में देश का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर अरुण सैनी, रजनीश सैनी, अर्जुन सैनी,अजय कुमार सैनी, बाबू राम सैनी तेजपाल, अमित सैनी, ब्रिजेश सैनी, रविंद्र प्रधान ,अर्जुन सैनी,रविंद्र सैनी, अर्जुन सैनी ब्रजेश सैनी ,डॉ.यूसुफ़ हबीब आदि ग्रामीण एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *