खेत में पानी देने को लेकर हुए संघर्ष में आठ आरोपियों पर मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू

मंगलौर । मंगलवार सुबह कोतवाली क्षेत्र के थीथकी कवादपुर गांव में खेत में पानी देने को लेकर हुए संघर्ष में पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

थीथकी कवादपुर गांव निवासी रंधावा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मंगलवार की सुबह उसका पुत्र प्रियांशु व भाई रमन अपने गन्ने के खेत में सिंचाई के लिए पानी दे रहे थे। करीब आठ बजे गांव के ही दो व्यक्ति आए और उन्हें पानी चलाने से मना करने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वह गाली गलौज करते हुए गांव में पहुंचे। कुछ देर बाद ही ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर छह से अधिक लोग खेत पर पहुंचे। आरोपियों ने अवैध तमंचे और धारदार हथियारों से उन पर हमला बोल दिया। प्रियांशु व रमन को गोली लग गई। आसपास के खेतों में पानी दे रहे किसानों ने जब उन्हें छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की और धारदार हथियार से उन पर भी हमला कर दिया। इंस्पेक्टर मनोज कुमार मैनवाल ने बताया कि नामजद किए गए सन्नी, आनंदपाल, पोपिन, मोंटी, अर्जुन, हिमांशु व यशपाल निवासी थीथकी कवायदपुर व रोबिन उर्फ मोनू निवासी खेड़ाजट के खिलाफ बलवा व हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। यशपाल व पोपिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *