इंस्टाग्राम पर धनश्री की डांस वीडियो देखने के बाद दिल दे बैठे थे चहल, फिर ऐसे शुरू हुई थी लवस्टोरी

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। दोनों ने कई बार में डांस करते हुए भी वीडियो पोस्ट किया है। अब चहल ने पहली बार धनश्री के साथ अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की है।

धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं और चहल ने टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर उनके डांस वीडियो देखने के बाद अपना दिल बैठे। चहल ने धनश्री से ऑनलाइन डांस सीखने के लिए पूछा क्योंकि वह कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में कुछ नया भी सीखना चाहते थे। इसके बाद धनश्री ने चहल को ऑनलाइन डांस सिखाना शुरू कर दिया। चहल ने बताया कि लगभग 2 महीने तक उनके और धनश्री के बीच डांस के अलावा कोई बातचीत नहीं होती थी। इसके बाद चहल ने उनसे बातचीत करना शुरू किया और सीधे उन्हें शादी का प्रपोजल दे दिया।
धनश्री ने इस दौरान बताया कि जब चहल ने उन्हें सीधे शादी के प्रपोज किया वह उन्हें काफी पसंद आया। क्योंकि चहल सिर्फ काम के बारे में बात करते हैं और वह काफी मेहनती भी है क्योंकि डांस सीखने के दौरान वह चीज मुझे उनके अंदर दिखाई दी। धनश्री ने इस दौरान यह भी बताया कि जब चहल ने उनसे डांस सीखने के बारे में पूछा तो वह उनके बारे में कुछ भी नहीं जानती थी। क्योंकि जब वह क्रिकेट देखती थी उस समय तह चहल ने भारत के लिए डेब्यू नहीं किया था और जब किया तब क्रिकेट देखना छोड़ चुकी थी। युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने 22 दिसंबर 2020 को शादी की थी। धनश्री को आईपीएल मैचों के दौरान अक्सर चहल का समर्थन करते हुए देखा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *