रुड़की: शहर के पार्षदों ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से की मुलाकात, क्षेत्र की समस्याओं से कराया अवगत, कहा-नगर निगम की बोर्ड बैठक पिछले एक साल से नहीं हो रही, जिसके चलते वार्डों में विकास कार्य अधर में लटके हुए

रुड़की । रुड़की के पार्षदों ने शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से मिलकर नगर निगम बोर्ड की बैठक कराए जाने की मांग की है । उन्होंने कहा है कि बोर्ड की बैठक न होने से बजट पारित नहीं हो रहा है और इस कारण सभी वार्डों में विकास कार्य ठप हो गए हैं । शहरी विकास मंत्री ने पार्षदों को इस संबंध में जल्द कोई सार्थक निर्णय लेने का आश्वासन दिया है।

देहरादून सचिवालय में पार्षदगणों ने मिलकर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात की। पार्षदों ने शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को बताया है कि रुड़की नगर निगम का बजट पास ना होने के कारण जो विकास कार्य रुके हैं। उनके बारे में बताया बजट पास ना होने के कारण शहर के सभी विकास कार्य ठप पड़े हैं । जिससे जनता में रोष उत्पन्न हो रहा है। इसलिए जल्द से जल्द बजट पास कर निर्माण कार्य शुरू कराया जाए। पार्षद प्रतिनिधि व जिला मंत्री ओबीसी मोर्चा भाजपा सचिन कश्यप ने पत्रक के माध्यम से शहरी विकास मंत्री को सोलानी पुल जल्द से जल्द बनाने के लिए चर्चा की।

उन्होंने शहरी विकास मंत्री को बताया कि जब से कमजोर हालत में होने के कारण सोलानी नदी के पुल से बड़े वाहनों का आवागमन बंद किया है। तब से शहर वासियों के सामने बड़ी दिक्कत हो रही है। इसीलिए नए पुल का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाए। शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से भेंट करने वाले पार्षदों में रमेश जोशी, विजय रावत, मनोज कुमार व अनूप राणा शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *