क्षेत्र के विकास के लिए लगातार समर्पित एवं प्रतिबद्ध: आदेश चौहान

हरिद्वार । रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने नगर निगम हरिद्वार के वार्ड नंबर 56 में हनुमंतपुरम कॉलोनी की सड़क का कार्य पूजा पाठ के साथ शुरू कराया। इस कॉलोनी में लगभग 1 करोड रुपए की लागत से विभिन्न सड़कें बनाई जाएंगी। कार्यक्रम में विधायक आदेश चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में प्रदेश लगातार विकास के पद पर अग्रसर है।

केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा क्षेत्र के विकास को लगातार प्राथमिकता दी जा रही है। साथ ही वे भी अपने विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए लगातार समर्पित एवं प्रतिबद्ध हैं और यही कारण है कि क्षेत्र की अधिकांश सड़क, स्वास्थ्य,पेयजल,बिजली एवं शिक्षा जैसी मूलभूत आवश्यकताओं की लगातार पूर्ति हो रही है। उन्होंने कहा कि हनुमंतपुरम कॉलोनी की सभी सड़कों का पुनर्निर्माण भी अगले एक माह में करा दिया जाएगा।
बहादराबाद मंडल अध्यक्ष एवं पार्षद नागेंद्र राणा ने क्षेत्रवासियों की ओर से रानीपुर विधायक का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके द्वारा जिस प्रकार से क्षेत्र के विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जा रही है उससे क्षेत्रीय जनता में बेहद खुशी की लहर है।
इस अवसर पर अतुल वशिष्ठ, पार्षद विपिन शर्मा,पार्षद मनोज प्रलिया,पार्षद शुभम मंडोला,पार्षद विकास कुमार,पार्षद अनुज सिंह,अनुसूचित मोर्चा भाजपा जिला अध्यक्ष संजय कुमार,कमल प्रधान,राजकुमार मलिक,यशपाल कांबोज,भोपाल सैनी,मिलन सैनी,उपदेश चौहान,अनिल प्रसाद,दीपक,कृष्णपाल,विवेक कश्यप,सुनील धीमान,आशीष चौधरी,अनुज त्यागी,राकेश धीमान,पंकज धीमान,बसंत सैनी, मिश्रीलाल जायसवाल,अजय शर्मा,अजय कुमार बबली,श्याम कुमार शर्मा,मनोज भाटिया,हरीश मल्होत्रा,संजीव शर्मा,संजय शर्मा,महक सिंह, मुनीश राठी, अरविन्द यादव आदि भाजपा पदाधिकारी,कार्यकर्ताओं सहित कालोनीवासी उपस्थित रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *