हरिद्वार: यूपी बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, बदमाश को लगी गोली, 1 फरार दूसरे का पैर टूटा

हरिद्वार । यूपी के रहने वाले तीन-तीन बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है। बदमाशों द्वारा किए जा रहे घिनौने काम की मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की ओर से छापेमारी की गई थी। बदमाशों के साथ पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है, जबकि भागते हुए एक बदमाश का पैर टूट गया। पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश भागने में सफल हो गया।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी के रहने वाले बदमाशों का गैंग क्षेत्र में गोकशी की तैयारी करने में जुटा हुआ है। छापेमारी के दौरान गैंग से बहादराबाद पुलिस-सीआईयू की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी।गैंग में एक इनामी बदमाश भी था। आरोपियों की एक गोली कांस्टेबल के कंधे को छूते हुए निकल गई। घटनास्थल से फरार हो रहा दूसरा बदमाश पैर टूट जाने के कारण भाग नहीं सका, जबकि तीसरा आरोपी फरार होने में कामयाब रहा। एसएसपी अजय सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लेते हुए अधीनस्थों की पीठ थपथपाई है।
घायल कांस्टेबल और दोनों बदमाशों को सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि देर रात सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने जब कोर कॉलेज से चंद की दूरी पर गांव भारापुर मार्ग पर खेत में गोकशी की सूचना पर छापा मारा तब मौके पर मौजूद आरोपियों ने फायरिंग कर दी।
सीआईयू में तैनात कांस्टेबल नितिन के हाथ को छूते हुए गोली निकल गई। पुलिस टीम के जवाब में फायर करने पर एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी, जबकि एक बदमाश की भागते समय पैर की हड्डी टूट गई। एसएसपी ने बताया कि तीसरा बदमाश फरार होने में कामयाब रहा। उन्होंने बताया कि गोली लगने से घायल आरोपी सावेज पुत्र भूरा निवासी गांव गंदेबडा थाना फतेहपुर यूपी, बिलाल पुत्र कयूम निवासी चांदपुर गागलहेड़ी जिला सहारनपुर यूपी और कांस्टेबल नितिन को इलाज के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल ले जाया गया। बताया कि फरार हुए 15 हजार के इनामी गुल्लू उर्फ तस्लीम पुत्र सलीम निवासी गांव चांदपुर गागलहेड़ी जिला सहारनपुर यूपी की तलाश कर रहे हैं।
घटनास्थल से एक गाय, कटान में प्रयुक्त होने वाले उपकरण, दो मोटरसाइकिल, दो देसी तमंचे और कारतूस मिले हैं। बताया कि पुलिस फरार इनामी की तलाश में जुटी हुई है। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में बहादराबाद क्षेत्र में मुठभेड़ हुई है। पुलिस की ओर से कई टीमों का गठन कर छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *