रुड़की: सिंचाई विभाग में सहायक वैज्ञानिक के पद पर तैनात महिला कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारणों का नहीं चला पता

रुड़की । उत्तराखंड सिंचाई विभाग में तैनात सहायक वैज्ञानिक के पद पर महिला कर्मचारी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या करने के कारणों के बारे में लोगों से जानकारी जुटाई साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के राजकीय चिकित्सालय में भिजवा दिया है। रुड़की उत्तराखंड सिंचाई विभाग के कार्यालय में सहायक वैज्ञानिक के पद पर तैनात महिला कर्मचारी मनीषा करवल ने घर में लगे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों ने फोन पर इसकी सूचना देकर पुलिस को बताया कि काफी देर से घर में रहने वाली मनीषा दरवाजा नहीं खोल रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने दरवाजे को खोलकर अंदर देखा तो मनीषा का शव पंखे से लटका हुआ था। मृतक महिला मनीषा के शव को पंखे से उतारकर पुलिस ने रुड़की की सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। इसकी सूचना पुलिस ने परिजनों को दे दी है।

इस घटना की जानकारी जैसे आसपास के लोगों को लगी तो भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर उत्तराखंड सिंचाई विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मृतक महिला अपनी 5 वर्षीय बेटी के साथ अपनी मां के साथ घर में रहती थी। मृतक महिला के पति सनी जोकि भारतीय तिब्बत पुलिस सीमा बल लखनऊ में तैनात है। महिला ने फांसी किस कारण से लगाई इस बारे में अभी जानकारी जुटाई जा रही है। महिला के शव को रुड़की के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *