प्यार के रंग और जीवन में खुशहाली और भाईचारे का पर्व है होली, पालिकाध्यक्ष राजीव शर्मा की ओर से होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन

हरिद्वार । नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा द्वारा सामुदायिक केंद्र शिवालिकनगर में आयोजित होली मिलन समारोह हर्षोल्लास से होली के गीतों व राधा कृष्ण की झांकियों की प्रस्तुति के साथ फूलों की होली खेलकर भव्यता के साथ मनाया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक प्रदीप बत्रा, पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा, श्री गंगा सभा के पदाधिकारियों व उपस्थित अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया। पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत अभिनंदन किया। होली मिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक प्रदीप बत्रा ने रंगों के पर्व होली की शुभकामनाएं देते हुए , होली मिलन समारोह के भव्य आयोजन के लिए पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से हमें अपनी संस्कृति और पर्वों को ओर अच्छे से जानने का अवसर मिलता है और सबके साथ मिल जुलकर मनाने का अवसर मिलता है जिससे हम सभी के बीच आपसी भाईचारा बढ़ता है। पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने सभी क्षेत्रवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली का त्योहार हिन्दुओं का एक प्रमुख त्योहार है होली का त्योहार आपसी भाईचारे और खुशियों का त्योहार है इस पर्व पर लोग आपसी भेद को भुलाकर मित्र बन जाते हैं यह त्योहार अमीर और गरीब के भेद को कम कर वातावरण में प्रेम की ज्योति प्रज्ज्वलित करता है होली का पर्व हमारी सांस्कृतिक धरोहर है। श्री गंगा सभा के अध्यक्ष नितिन गौतम व महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने कहा कि रंगों का पर्व होली भाईचारे का त्योहार है होली समाज को एक सूत्र में पिरोती हैं और हम सभी को मिलकर इस त्योहार को प्रेम से मनाना चाहिए। उन्होंने पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा को होली मिलन समारोह के भव्य आयोजन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके द्वारा लगातार पुरे क्षेत्र में सामाजिक व धार्मिक कार्यों का आयोजन बढ़ चढ़कर किया जाता है। इस तरह के आयोजन से हमारी संस्कृति को बढ़ावा मिलता है और आने वाली पीढ़ी को हमारे त्यौहारों व संस्कृति को जानने का अवसर मिलता है।इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री किसान मोर्चा योगेश चौहान, डी पी एस रानीपुर के प्रधानाचार्य अनुपम जग्गा, गंगा सभा के सभापति कृष्ण कुमार ठेकेदार, समाजसेवी प्रदीप शर्मा व संजीव गुप्ता, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनामिका शर्मा,भाजपा मंडल अध्यक्ष कैलाश भंडारी, सभासद पंकज चौहान, हरिओम चौहान, अजय मलिक, अशोक मेहता व गरिमा सिंह, प्रेम प्रकाश धस्माना, शशिपाल भनोट, वृंदावन बिहार, एके माथुर ,आशीष झा, अवनीश मिश्रा, हिमांशु अहलावत, अरुण पंडित ,नवीन भट्ट, अजय अरोड़ा, अमित भट्ट ,संचित डागर, शशि भूषण पांडे, राजेश बालियान ,राजीव शर्मा, रितेश गॉड, आशीष रस्तोगी ,रविंदर उनियाल, गौरव रस्तोगी, अंशुल शर्मा, लज्जाराम, अर्जुन चौहान, शशि भूषण पांडे, विभास सिन्हा, ऋषभ शर्मा, मोहित शर्मा, मनोज शुक्ला, गौरव रौतेला, वेदांत चौहान, गौरव गुर्जर, विकास अग्रवाल, रितु ठाकुर ,रश्मि चमोली, सोनिया अरोड़ा, रंजीता झा, सपना शर्मा, प्रदीप सैनी, समीर गुप्ता , दीपक नौटियाल, अशोक शर्मा,रोहन प्रिंस, राज तिवारी, राकेश राणा ,जी ओम गुप्ता, विभास सिन्हा, सुधांशु राय, साधना राघव, रिचा शर्मा, रश्मि चमोली, मनीषा व अनेक क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *