महिला सिपाही को वीडियो कॉल कर दरोगा ने लगाई फांसी, दिखाया मौत का लाइव वीडियो, प्रेम प्रसंग का मामला

शाहजहांपुर । यूपी के शाहजहांपुर से दिल को दुखाने वाली खबर सामने आई है। यहां थाने के सरकारी क्वार्टर जिले में एक दरोगा ने अपने सरकारी घर पर फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने मीडिया को बताया कि थाना परौर में तैनात 35 साल के उपनिरीक्षक वरुण कुमार ने गुरुवार की रात थाना परिसर में बने अपने सरकारी आवास में पंखे से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली।

उन्होंने आगे बताया कि शुक्रवार सुबह जब वह ड्यूटी पर नहीं आए तब सहकर्मियों ने उनके आवास पर जाकर देखा। इसके बाद ही घटना का पता चला। उन्होंने बताया कि वरुण की शादी नहीं हुई थी। वे शामली के रहने वाले थे और मृतक आश्रित कोटे में 2021 में पुलिस सेवा में आए थे। रिपोर्ट के अनुसार, दरोगा वरुण ने आत्महत्या से पहले महिला सिपाही को वीडियो कॉल किया था। इसके बाद वीडियो लाइव कर फांसी लगा ली। उनका महिला सिपाही के साथ प्रेम संबंध था। कुछ दिनों पहले दोनों का विवाद हुआ था। इसके बाद से वरुण डिप्रेशन में थे। आत्महत्या से पहले उन्होंने महिला सिपाही को वीडियो कॉल की और फिर फांसी लगा ली।

एसपी ने आगे बताया कि वरुण के चाचा ने पूछताछ में कहा कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था। मीणा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *