प्रचंड बहुमत देकर जनता ने दिया सकारात्मक संदेश: स्वामी यतीश्वरानंद, धारीवाल गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रम आयोजित

 

हरिद्वार । पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि तीन प्रदेशों में विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत देकर साबित कर दिया है कि देश की जनता का विश्वास भाजपा की केंद्र सरकार के प्रति बढ़ा है। उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि मिशन 2024 को फतह करने के लिए अभी से जुट जाओ। यह बातें उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम में कही।
ग्राम धारीवाला में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य बताते हुए स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और नीतियों के बारे में जागरूकता फैलाना एवं प्रमुख सरकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है। अधिक से अधिक परिवारों को पीएम उज्ज्वला योजना के लिए पंजीकरण कराने का है। उन्होंने आमजन के साथ गरीबों के लिए चलाई गईं केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि पक्का मकान, नल जल कनेक्शन, शौचालय, निशुल्क इलाज, निशुल्क राशन, गैस कनेक्शन, बिजली कनेक्शन, बैंक खाता खुलवाने, पीएम किसान सम्मान निधि, पीएम फसल बीमा योजना, पीएम स्वनिधि योजना और प्रधानमंत्री स्वामित्व संपत्ति कार्ड से सभी को फायदा हुआ है। मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सैनी ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर मंडल महामंत्री ऋशिपाल, संजय सरदार, नेत्रपाल, अशोक चौहान, संजय चौहान, सोमनाथ, करम सिंह, सुदेश, कृष्णपाल, संदीप राठौर आदि के साथ सैकड़ों ग्रामवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *