उत्तराखंड: किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर सरगना समेत 4 को किया गिरफ्तार

 

हल्द्वानी । पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक युवती को भी सेक्स रैकेट के चुंगल से छुड़ाया है. सेक्स रैकेट संचालिका पहले भी देह व्यापार करने के जुर्म में जेल जा चुकी है।
मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस और हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने शहर के कलावती कॉलोनी क्षेत्र के एक मकान में छापा मारा। मकान में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। छापेमारी के दौरान पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालक तानिया शेख समेत एक महिला और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया। जबकि एक युवती को उनके चुंगल से मुक्त कराया है।
मकान में छापामारी के दौरान एक पीड़ित युवती निवासी पश्चिम बंगाल मिली। जबकि एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिला। उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। मौके से गिरफ्तार सेक्स रैकेट की सरगना तानिया शेख ने पूछताछ में बताया कि कलावती कॉलोनी के निवासी प्रवीण कुमार का घर जिसे उसने 12 हजार रुपए प्रति माह में किराये में लिया है, जिसमें सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। तानिया ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने के लिए उसे महिलाएं शरीफा बेगम उपलब्ध कराती है। पूरे मामले में गिरफ्तार लोगों के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में धारा 370 आईपीसी और धारा 3/4/5/6 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस द्वारा मौके से एक पीड़ित युवती को रेस्क्यू किया है। पुलिस ने मकान मालिक प्रवीण कुमार के खिलाफ किरायेदार का सत्यापन न करने पर पुलिस एक्ट के तहत 5 हजार रुपए चालान की कार्रवाई की है। एसएसपी ने बताया कि तानिया शेख उर्फ प्रियंका मंडल निवासी सोनाखाली थाना बासंती, कैनिंग दक्षिण जिला 24 परगना, पश्चिम बंगाल को पूर्व में भी सेक्स रैकेट के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *