छात्रों की कुछ समस्याओं का अभी समाधान तो कुछ का तीन दिन में निस्तारण का आश्वासन, विधायक ममता राकेश और उपजिलाधिकारी जितेंद्र कुमार के हस्तक्षेप के बाद धरना समाप्त

भगवानपुर ।    भगवानपुर थाना क्षेत्र मैं स्थित क्वांटम यूनिवर्सिटी में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के आशीष चौधरी जिला अध्यक्ष रुड़की एनएसयूआई के नेतृत्व में छात्रों की मांग को लेकर कॉलेज के गेट पर चल रहे धरना प्रदर्शन में उपअधिकारी, तहसीलदार व क्षेत्रीय विधायक ममता राकेश ने पहुंचकर कॉलेज प्रबंधन तंत्र से वार्ता कर धरना समाप्त कराया।

गौरतलब है कि गत दो दिन से क्वांटम यूनिवर्सिटी के गेट पर छात्रों द्वारा अपनी मांगों को लेकर चल रहे धरना प्रदर्शन में उपजिलाधिकारी जितेंद्र कुमार, तहसीलदार दयाराम व भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने पहुंचकर छात्रों की समस्याओं को लेते हुए कालेज प्रबंधन तंत्र से वार्ता की जिसमें कॉलेज प्रबंधन तंत्र ने छात्रों की कुछ समस्याओं का समाधान करते हुए तीन समस्याओं का 3 दिन में निस्तारण किए जाने की बात कही। जिस पर छात्रों ने धरना समाप्त किया भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने बताया कि छात्रों की समस्याओं का कॉलेज प्रबंधन समाधान किया है जिसमें उन्होंने बताया कि टेक्निकल कुछ समस्याओं का तीन दिन के अंदर समाधान के जाने की बात भगवानपुर उप जिला अधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि क्वांटम यूनिवर्सिटी के गेट पर चल रहे छात्रों के धरने को वार्ता के बाद समाप्त किया गया है। क्वांटम कॉलेज के गेट पर धरना प्रदर्शन करते रहेंगे। इस अवसर पर अर्चित सैनी, शहाबुद्दीन राणा, हिमांशु सैनी, अंकित सैनी, अमजद राणा, ऋतिक त्यागी, हिमांशु चौधरी, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *