मेष व कर्क राशि वालों को नौकरी में तरक्‍की मिलने की है संभावना, मकर वालों के व्यवसाय के लिए शुभ समय

मेष : आज रूका कार्य बनेगा। गृह निर्माण की संभावना है। कारोबार में वृद्धि होगी। खर्च बढ़ेंगे। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं।

वृष : जॉब में प्रगति के संकेत हैं लेकिन कार्यों में लापरवाही से बचें। शिक्षा में सफलता मिलेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं।

मिथुन : शिक्षा में उन्नति संभावित है। व्यवसाय में लाभ होगा। धन प्राप्ति की सम्भावना है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।

कर्क : व्यवसाय में नवीन प्रोजेकट की प्राप्ति से प्रसन्न रह सकते हैं। कोई बड़ी व्यवसायिक योजना फलीभूत होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। कारोबार में परेशानी आ सकती है।

सिंह : जॉब में सफलता है। आध्यात्म की तरफ प्रेरित होंगे। मकान क्रय की योजना बनेगी। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

कन्या : आईटी व मीडिया जॉब वालों के लिए समय शुभ हैं। बहुत दिन से रुका कार्य पूर्ण होगा। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। मन अशान्त रहेगा। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

तुला : आज जॉब में थोड़े तनाव की स्थिति में रहेंगे। ज़मीन क्रय करने की बात चलेगी। वाहन सुख का लाभ मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। पिता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे।

वृश्चिक : छात्रों में करियर को लेकर उत्साह होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।कारोबार में विपरीत परिस्थितियां हो सकती हैं। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे।

धनु : व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं। किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। मित्र से वस्त्र उपहार मिलने के भी योग हैं। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

मकर : व्यवसाय के लिए शुभ समय है। जॉब में सफलता मिलेगी। माता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। रियल एस्टेट व्यवसाय में लाभ होगा। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है।

कुंभ : जॉब में सफल रहेंगे। आर्थिक लाभ मिल सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परेशानी होगी।

मीन : जॉब व व्यवसाय में लाभ की संभावना है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मन में निराशा के भाव हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *