ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: मेष राशि के जातकों को मिलेगा उच्च शिक्षा पाने का मौका, जानिए अन्‍य राशियों का हाल

मेष

आज आप अपने बच्चों की पढ़ाई में व्यस्त रह सकते हैं। आप उनकी उच्च शिक्षा की योजना बना सकते हैं। दंपत्तियों को संतान प्राप्ति के संबंध में शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आप प्रमोशन पाने के लिए आगे की पढ़ाई के बारे में सोच सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है। शिक्षा, परामर्श और बैंकिंग क्षेत्र में काम करने वाले लोग अच्छा कर सकते हैं।

वृषभ

आज आप असंतुष्ट और जिम्मेदारियां लेने में असमर्थ महसूस कर सकते हैं। आपको निवेश से धन हानि हो सकती है। हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें। बुजुर्गों का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। घर का नवीनीकरण स्थगित करें।

मिथुन

आप काम में व्यस्त हो सकते हैं और अपने नेटवर्क की मदद से कोई बड़ा ऑर्डर प्राप्त कर सकते हैं। आप साझेदारी में नवीनता शुरू कर सकते हैं और अपने व्यवसाय में निवेश प्राप्त कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपके भावनात्मक संबंध
बेहतर होंगे।

कर्क

आज आप परिवार और दोस्तों के साथ व्यस्त रह सकते हैं। आपको आय के नए स्रोत मिल सकते हैं, जिससे आपकी वित्तीय सेहत में सुधार होगा। अनावश्यक चीजों पर खर्च पर नियंत्रण रखें और सामाजिक स्थिति में सुधार के लिए सार्थक चीजें खरीदें।

सिंह

आपको बड़ों का आशीर्वाद मिल सकता है और धैर्य में सुधार हो सकता है। फोकस वापस आएगा और आपको लक्ष्य हासिल करने में मदद मिलेगी। व्यवसाय और घरेलू जीवन में आप अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। खर्च और बचत के बीच संतुलन से बचत को बढ़ावा मिलेगा।

कन्या

आज आप असंतुष्ट, आलसी और सुस्त महसूस कर सकते हैं। इससे आपका काम प्रभावित हो सकता है और आपकी परियोजनाओं में देरी हो सकती है। विवाह के बारे में महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें और साक्षात्कार में निराशा के लिए
तैयार रहें।

तुला

आपकी आंतरिक शक्ति आज आपको खुश कर सकती है। आपको निवेश से अल्पकालिक लाभ मिल सकता है। आपके अपने बॉस के साथ अच्छे संबंध हो सकते हैं और पदोन्नति हो सकती है। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। आप काम के सिलसिले में यात्रा भी कर सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप पर चंद्रमा की कृपा हो सकती है और कड़ी मेहनत के बाद आपको कोई अच्छा पद मिल सकता है। आपकी कार्यकुशलता में सुधार हो सकता है, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपकी मुलाकात किसी प्रभावशाली व्यक्ति से हो सकती है जो आपको अच्छी दिशा दे सकता है। माता-पिता का स्वास्थ्य अब नियंत्रण में है।

धनु

आज आप खुश हो सकते हैं. हालात बेहतर हो सकते हैं. आप आंतरिक शांति के लिए किसी धार्मिक स्थान की यात्रा की योजना बना सकते हैं। आप किसी धार्मिक स्थान या दान में दान कर सकते हैं। आप शिक्षा या काम के सिलसिले में विदेश
यात्रा कर सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है।

मकर

आज आप दुखी और सुस्त महसूस कर सकते हैं, जिससे आपका काम प्रभावित हो सकता है और आपकी परियोजनाओं में देरी हो सकती है। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग करने की सलाह दी जाती है. साहसिक पर्यटन और लापरवाही से गाड़ी चलाने से बचें। लव बर्ड्स का ब्रेकअप हो सकता है। नौकरी चाहने वालों को निराशा हो सकती है।

कुंभ

आज आप सकारात्मक ऊर्जा महसूस कर सकते हैं और चीजें नियंत्रण में हैं। आप किसी साझेदार के साथ नया व्यवसाय शुरू करने और लंबी दूरी की यात्रा करने की योजना बना सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी के साथ विश्वास कायम करेंगे,
जिससे आपके घर में सद्भाव आएगा।

मीन

आज आप कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, बॉस के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे, नई जिम्मेदारियां मिलेंगी और आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। आपको प्रोत्साहन भी मिल सकता है और आपके भाई-बहनों के साथ विवाद सुलझ सकते हैं। नौकरी चाहने वालों को नई नौकरी मिल सकती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *