ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: कन्‍या राशि वालों को आज संतान की वजह से आर्थिक लाभ होगा, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष : आज लंबी यात्रा से दूर रहने का प्रयास करें। रिश्तों में किसी से भी बहस मत करें। आज जो भी काम शुरू करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। आप के कार्यों की सराहना होगी । रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है।

वृष: आज जॉब व व्यवसाय में उन्नति है। कार्यक्षेत्र में उम्मीद के अनुसार कामयाबी हासिल होगी। पारिवारिक मामलों में किसी बात को लेकर जीवनसाथी से बात होगी। आज आर्थिक स्थिति अच्छी बनेगी। आज आपको आर्थिक हानि होने की संभावना है।

मिथुन : आज पुराने मित्र के साथ भोजन का सुख मिलेगा। आज राजनीतिज्ञों के लिए बेहतर समय है। आज आपके व्यापार में फायदे के आसार नजर आ रहे हैं । दफ़्तर की राजनीति हो या फिर कोई विवाद, चीज़ें आपके पक्ष में झुकी नज़र आएंगी।

कर्क : व्यवसाय में लाभ की संभावना है। धन आगमन के संकेत हैं। छात्रों को सफलता मिलेगी। राजनीतिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आज पड़ोसियों के बीच आपका मान–सम्मान बढ़ेगा । आप अपने आत्मविश्वास की वजह से लोगों को प्रभावित करेंगे।

सिंह :आज अपने आत्मबल से कई बड़े कार्य पूर्ण कर लेंगे। आज अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं । आज आप सामाजिक कार्यों में सहयोग देंगे। ऑफ़िस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा । आज आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं।

कन्या : शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में यात्रा का योग बन सकता है। अपने अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए आज का दिन अच्छा है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज आपको संतान की वजह से आर्थिक लाभ होने की संभावना नजर आ रही है।

तुला : आज जॉब में लापरवाही से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज आप अपने बनाए प्लान में बदलाव करेंगे, जिससे आपको लाभ होगा। बिजनेस में भी कुछ नया करने की योजना बनाएंगे । भागमभाग भरे दिन के बावजूद आपकी सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी।

वृश्चिक : व्यवसाय में रुका कार्य पूर्ण होगा। आज जिससे भी मिलेंगे वह व्यक्ति आपसे प्रभावित होगा। किसी से भी बात करते समय वाणी पर संयम बनाए रखें । घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा। एक मुस्कुराहट से अपने प्रेमी का दिन रोशन करें।

धनु : आज आपका आत्मबल बहुत कार्य करेगा। धन का व्यय पारिवारिक कार्यों में होगा। परिवार से जुड़ा कोई भी फैसला सोच–समझकर करें । किसी काम को कल पर टालने से आपको बचना चाहिए। रोमांस आपके दिल-दिमाग़ पर छाया रहेगा, आज आपकी मुलाक़ात अपने प्रिय से होगी।

मकर : आज व्यवसाय में अपने कार्यों के प्रति कोई भी लापरवाही मत बरतें। आज आपके बिजनेस में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं । आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अपने जीवनसाथी के चलते आप महसूस करेंगे कि स्वर्ग धरती पर ही है।

कुंभ: व्यवसाय में रुके धन का आगमन होगा। किसी पूराने निवेश से आज आपको फायदा होगा। आज योजना बनाने और फैसला लेने के लिए दिन बहुत अच्छा है। अटके घरेलू कामों को अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर पूरा करने की व्यवस्था करें।

मीन : आज जॉब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे। व्यवसाय में उन्नति होगी। आज आप अपना व्यवहार सकारात्मक बनाए रखें । पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे। आपका बचाया धन आज आपके काम आ सकता।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *