ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: सर्वार्थ सिद्धि के साथ शिव योग का संयोग, इन 6 राशियों को मिलेगा बंपर लाभ

मेष

आज निवेश करने से बचें, क्योंकि आप नकारात्मक महसूस कर सकते हैं और आपके आस-पास के लोग आपका समर्थन नहीं करेंगे। स्वतंत्र निर्णय लें और दूसरों से मदद की उम्मीद न करें। अपने स्वास्थ्य का उचित ख्याल रखें।

वृषभ

आज आप आत्मविश्वासी और केंद्रित रहेंगे। आप अपनी चुनौतियों से पार पाने की अच्छी स्थिति में होंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. शांति बनाए रखने के लिए घर में वाद-विवाद से बचें।

मिथुन

शुभ ग्रह संयोगों के कारण आप खुश और ऊर्जावान रह सकते हैं। आप अध्ययन कर सकते हैं और उच्च अध्ययन की योजना बना सकते हैं। लोगों के बीच आपको प्रतिष्ठा मिल सकती है।

कर्क

आज आप परिवार और दोस्तों के साथ व्यस्त रह सकते हैं। आप अपनी सामाजिक स्थिति और प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए अपने घर का नवीनीकरण कर सकते हैं या रचनात्मक सामान खरीद सकते हैं। आपकी अचल संपत्ति में भी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

सिंह

आज आप उदास और आत्मविश्वास में कमी महसूस कर सकते हैं। निर्णय लेते समय अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें। कार्यस्थल पर लोग सहयोगात्मक नहीं रहेंगे। पेट की समस्याओं से बचने के लिए आप क्या खाते हैं, इसके प्रति सावधान रहें।

कन्या

आज आप अपने बड़ों की मदद से अपनी स्थगित परियोजनाओं को शुरू करने में भाग्यशाली हो सकते हैं। पारिवारिक विवाद सुलझ सकते हैं, जिससे घरेलू सौहार्द बना रहेगा। आपकी रचनात्मकता में सुधार हो सकता है और आप ग्लैमर की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

तुला

आज लाभ कमाने के लिए अच्छा दिन है। आप कम मेहनत में भी सफल हो सकते हैं। आप अपने घाटे को मुनाफे में बदल सकते हैं। आप उच्च अध्ययन की योजना बना सकते हैं या दान में दे सकते हैं। छात्र आज अपनी पाठ्यचर्या संबंधी गतिविधियों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप प्रसन्न और स्वस्थ महसूस कर सकते हैं। जल्दबाजी और झगड़ों से बचें. महत्वपूर्ण व्यावसायिक निर्णय लें लेकिन निवेश स्थगित कर दें। बड़ों के आशीर्वाद से योग्य कार्यों में समय व्यतीत करें।

धनु

आज आपका चंद्रमा अच्छी स्थिति में नहीं है। आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। जोखिम भरे निवेश और विवादों से बचें जिससे नुकसान हो सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से चीजें आपके लिए बहुत अच्छी रहेंगी।

मकर

आज आप भाग्यशाली हैं और आपके रुके हुए प्रोजेक्ट शुरू हो सकते हैं। बड़ों का आशीर्वाद आपको उलझी हुई स्थितियों को सुलझाने और आपके काम को बढ़ावा देने में मदद कर सकता है। पारिवारिक विवाद सुलझ सकते हैं, जिससे घरेलू सौहार्द बना रहेगा। आपकी रचनात्मकता में सुधार हो सकता है और आप ग्लैमर की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

कुंभ

आज अच्छा दिन है। आप केंद्रित और उत्साही हैं. आप व्यवसाय और कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आपके बॉस का सहयोग मिल सकता है और आपको पदोन्नति मिल सकती है। प्रेम जीवन में अहंकार से बचें।

मीन

आज आप प्यार और करियर के मामले में भाग्यशाली हैं। सिंगल लोगों को पार्टनर मिल सकता है। आप कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और आपके सहकर्मी आपका समर्थन कर सकते हैं। हालांकि आज आपको सड़क पर आवागमन करते समय सावधान रहने की आवश्यकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *