तुला राशि वालों को संतान की प्रगति को लेकर प्रसन्नता होगी, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज व्यवसाय में कोई नवीन कार्य हो सकता है।आज जॉब में प्रमोशन के चांस बन रहे हैं । प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें।

वृष : आज का दिन व्यवसाय में नवीन कार्यों के लिए विशेष सफलता का है। आज किसी दोस्त के साथ अपने मन की बात शेयर कर सकते हैं। लवमेट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है । जॉब में परिवर्तन की तरफ अग्रसर होंगे।

मिथुन : जॉब में प्रगति होगी। परिवार विशेषकर ससुराल सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। आज कोई सरकारी अधिकारी आपके जमीन से जुड़े मसलों को हल करने में आपकी मदद करेगा। आज आपका दाम्पत्य जीवन बेहतर रहेगा।

कर्क : आर्थिक विकास होगा। छात्र लाभान्वित होंगे। आज कुछ नया सीखने को मिलेगा। महिलाओं का मन अध्यात्म में अधिक लगा रहेगा। सेहत के लिहाज से आप तंदुरुस्त रहेंगे। कई दिनों से रुका कार्य पूर्ण होगा। नए बिजनेस प्रोजेक्ट की तरफ बढ़ सकते हैं।

सिंह : पॉलिटिक्स में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आज पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में आप सफल रहेंगे । शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बीतेगा । आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा । राजनीति में सफलता मिलेगी।

कन्या : पारिवारिक सुख से प्रसन्नता होगी। जॉब में नया उत्तरदायित्व मिल सकता है। आज कोई व्यक्ति आपके करियर के लिए अच्छा सलाह देगा। विवाहितों के लिए दिन अच्छा है शाम को साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा। व्यवसाय में लाभ सम्भव है।

तुला : संतान की प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य लाभ होगा। आज आर्थिक लाभ मिलने वाला है। आज सामाजिक कार्यों के लिए पड़ोसी आपकी तारीफ करेंगे । नौकरी कर रहे लोगों के प्रमोशन के योग बन रहे हैं। आज मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक : आज व्यवसाय में संघर्ष तो वहीं जॉब में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। आज आपकी व्यावहारिक प्रवृत्ति को देखकर लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। मेष व मीन राशि के लोग आपके लिए आज हेल्पफुल हैं।

धनु : आज संतान की तरफ से किसी सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में धन आगमन के संकेत हैं। धनलाभ के नए रास्ते नजर आएंगे । लोग आपसे काफी प्रभावित होंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न हो जायेगा। पिता का आशीर्वाद लें।

मकर : व्यवसाय को लेकर कोई बड़ा कार्य हो सकता है। मेष व कुंभ राशि के मित्रों से लाभ मिलेगा। कारोबार में वृद्धि के लिए आज का दिन शुभ है। पहले से बनी योजनाओं को लागू करना आज ठीक रहेगा। आस-पास के लोग आज आपसे खुश रहेंगे।

कुंभ : आज का दिन जॉब में प्रोग्रेस का है। आज आप नया बिजनेस शुरू करने का मन बनाएंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आज अपने करियर को लेकर अपने गुरु से परामर्श लेंगे। धार्मिक अनुष्ठान सम्बन्धित कोई कार्य प्रारंभ करवा सकते हैं।

मीन : आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज आपको पहले से योजना बनाकर चलने की जरूरत है। लवमेट के लिए आज रिश्तों में मिठास भरने का दिन है। स्वास्थ्य आज पहले से अच्छा रहेगा। आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। किसी नए कोर्स को ज्वाइन कर सकते हैं ।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *