ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: सूर्य का कर्क राशि में प्रवेश, जानिए आज किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ और कौन रहें सतर्क

मेष

सकारात्मक मौद्रिक स्थिति मूड को बेहतर बनाती है। नौकरीपेशा लोगों को थोड़ा कार्य स्थल में सावधान रहने की जरूरत है। दिनचर्या के लिए वर्कआउट को प्राथमिकता दें। सकारात्मकता सुनिश्चित करते हुए पारिवारिक संगठन में संलग्न रहें। यदि नकारात्मकता से बचा जाए तो पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा। गुणवत्तापूर्ण समय के लिए बाहर घूमने या छोटी छुट्टियों की योजना बनाएं।

वृषभ

शेयर बाजार और सट्टेबाजी तगड़ा मुनाफा दिला सकते हैं। परिवीक्षाधीन और प्रशिक्षु कौशल प्रदर्शित कर सकते हैं। फिटनेस फोकस के कारण उत्कृष्ट स्वास्थ्य। घरेलू जिम्मेदारियों के प्रति समर्पित रहें। उन लोगों के लिए आनंददायक छुट्टियां जिन्हें अवकाश की आवश्यकता है। कुछ लोगों को धन और संपत्ति विरासत में मिल सकती है।

मिथुन

लागत में कटौती के माध्यम से बचतत हो सकती है। बीमार व्यक्तियों में सुधार के लक्षण दिखाई देते हैं। घरेलू पार्टी या सभा की योजना बनाएं। घर सुख प्रदान करता है। आगे की यात्रा सुगम हो सकती है। कार्य में नाराजगी के कारण कार्यस्थल पर वरिष्ठ से मनमुटाव हो सकता है।

कर्क

अतिरिक्त आय से आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। लाभदायक सौदा सुरक्षित करने के लिए सक्रिय रूप से कार्य करें। उचित आहार और गतिविधि के माध्यम से अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखें। पारिवारिक मिलन संभव। साहसी लोगों के लिए सुगम यात्रा। नया अधिग्रहण सामाजिक स्थिति की इच्छा को संतुष्ट करता है।

सिंह

वाहन या उपकरण खरीदने की योजना बनेगी। कार्यस्थल पर अपेक्षित मूल्यवान पेशेवर विशेषज्ञता और व्यावसायिक कौशल बढ़ेगा। लंबी अवधि की बीमारियों के लिए से छुटकारा मिल सकता है। परिवार के किसी युवा से निराशा हाथ लग सकती है। स्थानीय सैर-सपाटे का आनंद ले सकते हैं। एक बड़े घर में अपग्रेड होने की उम्मीद है। शैक्षणिक उपलब्धि की भविष्यवाणी की गई।

कन्या

व्यावसायिक विकास और नए ग्राहकों की उम्मीद लगा सकते हैं। बीमार व्यक्तियों का पूर्णतः स्वस्थ हो सकता है। प्रतिकूल वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता है। कुछ गृहिणियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा जने वाला है। दोस्तों और परिवार के साथ किसी ट्रिप में जा सकते हैं।

तुला

कुशल बातचीत से प्रेरक सफलता मिलती है। काम से आरामदायक ब्रेक तरोताजा कर देता है। घरेलू क्षेत्र में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिल सकते है। दोस्तों के साथ आनंददायक यात्रा होगी। प्रॉपर्टी निवेश के लिए अनुकूल समय है। शैक्षणिक सफलता की भविष्यवाणी की गई। गतिहीन व्यक्ति फिटनेस के लिए नियमित वर्कआउट अपनाते हैं।

वृश्चिक

अधिक रिटर्न के लिए शुभ दिनों में निवेश करें। आज व्यावसायिक उत्पादन कम रहेगा। किसी घटना या सफलता का जश्न मना सकते है। कुछ लोगों के लिए आरामदायक लंबी ड्राइव हो सकती है। संपत्ति खरीदने के लिए अनुकूल समय है। प्रतियोगिता के लिए पर्याप्त तैयारी करना लाभकारी हो सकती है।

धनु

आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। कुछ लोगों को बिजनेस में अपार सफलता मिल सकती है। इसके साथ ही अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। परिवार के बुजुर्गों की देखभाल करें। इससे उनका आशीर्वाद प्राप्त होगा। थका देने वाली और उबाऊ लंबी यात्रा हो सकती है। संपत्ति खरीदने या बेचने के विचार के लिए अनुकूल सितारे है। इसलिए खरीदारी का मन बना सकते हैं।

मकर

वित्तीय स्थिति ठीक हो सकती है। आध्यात्म की ओर आपका रूझान होगा। ऐप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का भी प्लान बना सकते हैं। घर में थोड़ा बदलाव हो सकता है। ऐसे में इसका दिल खोलकर स्वागत करें। बिल्डर्स और प्रॉपर्टी डीलरों को लाभ मिनल सकता है। छात्र सपनों के लिए बाधाओं पर विजय प्राप्त करते हैं।

कुंभ

नई कार या बड़ी खरीदारी की उम्मीद है। किसी सहकर्मी से काम के बोझ से राहत मिलेगी। व्यायाम की दिनचर्या से ब्रेक लेने की सलाह दी गई। सकारात्मकता के लिए परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद लें। आगे रोमांचक छुट्टियाँ का प्लान बना सकते हैं। किसी नजदीकी व्यक्ति से संपत्ति विवाद में सुलह हो सकती है।

मीन

स्टॉक खिलाड़ियों को महत्वपूर्ण लाभ प्राप्त हो सकता है। महत्वपूर्ण व्यक्तियों द्वारा कड़ी मेहनत को मान्यता दी गई। आरामदायक और तरोताज़ा करने वाली परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। लाभदायक संपत्ति सौदे की उम्मीद है। शैक्षणिक सफलता में भी सफलता हासिल हो सकती है।

 

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *