ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज वृष राशि वालों की कोई योजना हो सकती है सफल तो वहीं मेष राशि वालों को निवेश से मिलेगा लाभ

मेष

आज का दिन आपके वित्त के लिए अच्छा है। आपको अपने पिछले निवेशों से लाभ मिल सकता है और अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखकर पैसे बचा सकते हैं। विवादों से बचने के लिए अपने साथी के साथ विनम्र रहें।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए अच्छा है. आपमें ऊर्जा है और आप अपने जीवनसाथी के साथ काम और रोमांटिक पलों का आनंद लेते हैं। आप कोई नया प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं और अच्छी नौकरी पा सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ बेकार विषयों पर चर्चा करने से बचें।

मिथुन

आज आपको निराशा हो सकती है. सावधान रहें कि अहंकारपूर्ण कुछ भी न कहें, अन्यथा आप कुछ खो सकते हैं। लवबर्ड्स को अपनी चर्चाओं में सावधानी बरतनी चाहिए, अन्यथा उनका रिश्ता प्रभावित हो सकता है।

कर्क

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है। आपको आय के नए स्रोत मिल सकते हैं और आपके पिछले निवेश का भुगतान मिलना शुरू हो जाएगा। आपका नुकसान मुनाफे में बदल जाएगा और आपकी वित्तीय सेहत में सुधार होगा। आपके माता-पिता के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दे हल हो सकते हैं।

सिंह

आज आप खुश रहेंगे और काम में व्यस्त रहेंगे। आपके वरिष्ठ आपकी सराहना कर सकते हैं और आपको पदोन्नति मिल सकती है। आपके विरोधी वश में हो सकते हैं। सिंगल और लव बर्ड्स शादी को लेकर अहम फैसला ले सकते हैं।

कन्या

पिछले कुछ दिनों से चल रही गड़बड़ स्थिति आज नियंत्रण में है। आप पर चंद्रमा का आशीर्वाद है. आप अपना स्थगित काम शुरू कर सकते हैं और अपनी मेहनत का इनाम पा सकते हैं। आपके व्यवसाय को बढ़ावा मिल सकता है और आप कलाकृतियों या साहित्य पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आप विदेश यात्रा की योजना भी बना सकते हैं।

तुला

आज आप पारिवारिक मामलों में व्यस्त रह सकते हैं। आप पैसे कमाने के नए रास्ते तलाश सकते हैं। आपको कला, फ़िल्म और ग्लैमर में रुचि हो सकती है, जिससे आपकी रचनात्मकता को बढ़ावा मिल सकता है। लवबर्ड्स को अपने रिश्ते की स्पष्ट समझ होती है। छात्र अब अपने करियर लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप अच्छा महसूस नहीं कर सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। इसका असर आपके काम और निजी जीवन पर पड़ सकता है। आपके जीवनसाथी के स्वास्थ्य की भी चिंता हो सकती है। धैर्य रखें और नया निवेश करने से बचें। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

धनु

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है। आप स्वस्थ महसूस कर सकते हैं और आपकी पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं ठीक हो सकती हैं। कहीं फंसा हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है। आप विलासिता की वस्तुएं खरीदने के लिए ऋण के लिए भी आवेदन कर सकते हैं।

मकर

आज आप सुस्त और आलसी महसूस कर सकते हैं। इससे आपका ध्यान काम पर केंद्रित नहीं हो सकता और आप अधीर हो सकते हैं। आपके बच्चों और जीवनसाथी के स्वास्थ्य की भी चिंता हो सकती है। निवेश करने और प्रियजनों के साथ वाद-विवाद करने से बचें।

कुंभ

आज निवेश करने से बचें और दोस्तों से ज्यादा मदद की उम्मीद न रखें। महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें। साथ ही आपको आज अपने स्वास्थ्य का भी खास ख्याल रखने की सलाह दी जाती है।

मीन

आज आप अपने अधीनस्थों की मदद से अपनी व्यावसायिक योजनाओं को सफलतापूर्वक क्रियान्वित कर सकते हैं। आप किसी सामाजिक या पारिवारिक समारोह में शामिल हो सकते हैं, जिससे आपका नेटवर्क बढ़ सकता है। आप किसी छोटी व्यापारिक यात्रा पर जा सकते हैं, जिसका निकट भविष्य में आपको फायदा हो सकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *