ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज है महानवमी, इन राशियों पर रहेगी मां दुर्गा की विशेष कृपा, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष

आज आप अपने बच्चों को लेकर व्यस्त रह सकते हैं। आप उनकी शिक्षा के लिए किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। आप कठिन कार्य भी आसानी से करने में सक्षम हो सकते हैं। आप घरेलू वस्तुओं और अपने प्रियजनों पर पैसा खर्च कर सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है, और जोड़े अपने ख़ुशी के पलों का आनंद ले सकते हैं।

वृषभ

आज आप सुस्त और नकारात्मक महसूस कर सकते हैं। अपने शब्दों पर नियंत्रण रखें, क्योंकि कठोर बोलने से समस्याएँ पैदा हो सकती हैं। आप शुभचिंतकों के सुझावों को अस्वीकार कर सकते हैं। लेकिन शाम तक हालात बेहतर हो जाएंगे।

मिथुन

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है। आपका स्वाभिमान आपको नकारात्मक लोगों से निपटने में मदद करेगा। पारिवारिक मामलों में आप अधिक भावुक हो सकते हैं। आप कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपना काम समय पर पूरा करेंगे, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

कर्क

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है। आप अपने खर्च पर नियंत्रण रखने और अपनी बचत को समझदारी से निवेश करने में सक्षम हो सकते हैं। आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपकी आर्थिक मदद कर सकता है। आप अधिक विनम्र भी हो सकते हैं, जिससे दूसरों के बीच आपका सम्मान बढ़ेगा।

सिंह

आज चंद्रमा सकारात्मक अवस्था में है, जो आपके लिए सौभाग्य लेकर आ सकता है। आप आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं और अपने काम का आनंद ले सकते हैं। आप स्वस्थ भी महसूस करेंगे और आपकी इच्छाएं भी पूरी होंगी। लोग अपनी समस्याओं के समाधान के लिए आपसे मदद मांग सकते हैं, जिससे आपका मान-सम्मान बढ़ सकता है।

कन्या

आज चंद्रमा नकारात्मक अवस्था में है, जो आपके लिए कुछ चुनौतियाँ ला सकता है। आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। किसी परिचित से विश्वासघात से सावधान रहें। महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें, विशेषकर वित्तीय निर्णय लेने से बचें। धैर्य रखें और चीजों में जल्दबाजी करने से बचें।

तुला

चंद्रमा आज सकारात्मक चरण में है, जो आपको बुद्धिमानीपूर्ण निवेश करने में मदद कर सकता है। आपके पिछले निवेश भी आपको रिटर्न दे सकते हैं। आप कोई नया प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं जिसका आपको लंबे समय तक फायदा मिलेगा। आप अपनी सामाजिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार भी कर सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप काम में व्यस्त रहेंगे, लेकिन आप केंद्रित और उत्पादक रहेंगे। आप अपने कार्य समय पर और उच्च स्तर से पूरे करेंगे। आप अपने परिवार के साथ समय बिताने का भी आनंद उठाएंगे। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है। आप अपने घर या कार्यालय के नवीनीकरण की योजना बना सकते हैं, जिससे आपकी स्थिति में सुधार होगा।

धनु

चंद्रमा और अपने बड़ों के आशीर्वाद से आप पिछले सप्ताह जिस गन्दी स्थिति में थे, उससे बाहर निकल सकते हैं। भाग्य की मदद से आपको अपने जीवन में कुछ प्रगति देखने को मिल सकती है। आपकी आध्यात्मिक शक्ति आपको सही निर्णय लेने में मदद कर सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

मकर

आज आप नकारात्मक और अधीरता महसूस कर सकते हैं। महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें और धैर्य रखें। करियर में उन्नति के लिए अपने बड़ों का आशीर्वाद लें। मृत संपत्तियों में निवेश करने से बचें। दम्पत्तियों को पिछली समस्याओं पर चर्चा करने से बचना चाहिए।

कुंभ

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है। आपको अपने करियर के बारे में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आपका पारिवारिक जीवन सुखमय हो. परिजनों के साथ वाद-विवाद से बचें। निवेश को लेकर आप महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

मीन

कामकाज के लिए आज का दिन अच्छा है। आप अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और पदोन्नति पा सकते हैं। आप कानूनी लड़ाई जीत सकते हैं। आपके बच्चे के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है। आप अपने बच्चे के भविष्य के लिए किसी निवेश सलाहकार से मिल सकते हैं। आप अपने शत्रुओं पर नियंत्रण पाने में सक्षम हो सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *