कन्या राशि का दिन उत्तम रहेगा, जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे, किसी काम में की गई मेहनत रंग लाएगी, करियर के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

1- मेष राशि आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. दिन की शुरुआत अच्छी होगी. आप अधिक प्रयास करेंगे, फिर भी सफलता अल्प ही मिलेगी. परिवार के छोटों से दिक्कतों आ सकती हैं. यात्रा के दौरान समस्या होने की संभावना होगी. आपका आचरण धार्मिक होगा और पूजा-पाठ में मन लागाएंगे.

2- वृष राशि आज आपके भाग्य के सितारे बुलंद होंगे. आपका दाम्पत्य जीवन खुशहाल बनेगा. आपका स्वास्थ्य फिट रहेगा. आपको पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा. कारोबारियों को विशेष सफलता हासिल होगी. ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी. आप कुछ लोगों के साथ उपयोगी बातचीत कर सकते हैं.

3- मिथुन राशि अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आंखें और पेट से संबंधित समस्याएं आपको मार सकती हैं. आपके वैवाहिक या प्रेम संबंधों में सुधार होगा. छात्रों के लिए यह औसत दिन रहेगा. पारिवारिक जीवन में भी इस तनाव का असर देखने को मिलेगा.

4- कर्क राशि कर्क लग्न में कर्क राशि वाले जातकों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा चल रहा है और अपनी ऊर्जा का सही दिशा में प्रयोग करें. आप जो योजनाएं बनाएंगे जो कार्य पद्धति करेंगे उसमें आप को बड़े पैमाने पर लाभ मिलेगा. लग्न में राहु होने के नाते आप का मन थोड़ा कारण चिंतित हो सकता है और उदास हो सकता है.

5- सिंह राशि पारिवारिक जीवन में विवाद हो सकता है. वह विवाद आपके पक्ष में ही रहेगा. ससुराल के लोगों से मिलेंगे. किसी फंक्शन में जा सकते हैं. प्रेम जीवन बढ़िया रहेगा. दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा.

6- कन्या राशि आज आपका दिन उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे. किसी काम में की गई आपकी मेहनत रंग लाएगी. करियर के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. किसी काम के पूरा होने पर आपको प्रसन्नता होगी. हर कोई आपकी बात ध्यान से सुनेगा.

7- तुला राशि आपके भाई-बहनों के साथ किसी तरह की बहस होगी. छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो सकता है. आपको अनैतिक कार्यों से दूर रहने की सलाह दी जाती है. विदेश से लाभ मिलने की संभावना बन रही है.

8- वृश्चिक राशि दूर देश की यात्रा होगी, माता-पिता के सहयोग से मन प्रफुल्लित रहेगा. माता-पिता का आशीर्वाद लेना न भूलें, विदेश से धन लाभ होगा. आपके प्रभावशाली किसी पुराने मित्र कदे मिलने से आपका कार्य संपन्न होगा.

9- धनु राशि आज का दिन चुनौतियों से भरा रहने वाला है. दांपत्य जीवन में दोपहर बाद कुछ परिवर्तन आएगा और आपसी मुद्दों को सुलझाने का प्रयास आप की ओर से किया जा सकता है. आपका जीवनसाथी बुद्धिमानी का परिचय देते हुए कोई बड़ी बात आपसे कहेगा. प्रेम जीवन में दिन सामान्य रहेगा.

10- मकर राशि लवमेट कहीं घूमने की प्लानिंग बना सकते हैं. शाम को परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत कर सकते हैं. इससे आपके पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा.

11- कुंभ राशि आप धार्मिक अनुष्ठानों और प्रार्थनाओं की ओर आकर्षित होंगे. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और वाहन सावधानी से चलाएं. पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर के थोड़ी चिंता की स्थिति हो सकती है लेकिन इनके स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

12- मीन राशि कोई योजना बनाते हैं तो उसमें आपको बड़ी सफलता मिल सकती है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सोचने की जरूरत है, आज आपका मन काफी प्रफुल्लित रहेगा. आपको माता-पिता का सहयोग मिलेगा, ससुराल से लाभ मिलेगा और तीर्थ यात्रा होने का योग है. आध्यात्मिक गुरु के मिलने से मन प्रसन्न रहेगा, आध्यात्मिक में रुचि बढ़ेगा, जो दायित्व है उसको अच्छे से निर्वाह करेंगे.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *