ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज मिथुन राशि वालों को पिछले निवेश से लाभ होगा तो वहीं मेष राशि वालों की इच्छाओं की पूर्ति होगी

मेष

सकारात्मक चंद्रमा आपको आत्मविश्वास, काम में आनंद, अच्छा स्वास्थ्य और आपकी इच्छाओं की पूर्ति का आशीर्वाद दे सकता है। दूसरे आपसे मदद भी मांग सकते हैं, जिससे आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है।

वृषभ

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। आपके कुछ परिचित लोग आपको धोखा दे सकते हैं। अपने व्यवसाय से संबंधित कोई भी वित्तीय निर्णय लेने से बचें। धैर्य रखें और जल्दबाजी से बचें।

मिथुन

आज सकारात्मक चंद्रमा आपको अच्छे निवेश निर्णय लेने की क्षमता का आशीर्वाद देता है। आपके पिछले निवेशों से भी मुनाफ़ा हो सकता है। आप एक नई परियोजना शुरू कर सकते हैं जिससे आपको लंबे समय तक लाभ होगा और आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार होगा।

कर्क

आज आप काम में व्यस्त हो सकते हैं, लेकिन अपने लक्ष्य के प्रति आपका ध्यान स्पष्ट है। आप अपना कार्य समय सीमा से पहले और पूर्णता के साथ पूरा कर सकते हैं। आप परिवार के साथ भी ख़ुशी के पलों का आनंद ले सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है। आप अपनी स्थिति को बढ़ाने के लिए अपने घर या कार्यालय का नवीनीकरण कर सकते हैं।

सिंह

चंद्रमा और अपने बड़ों के आशीर्वाद से आप पिछले सप्ताह की ख़राब स्थिति से उबर सकते हैं। आपका भाग्य आपको जीवन में प्रगति करने में मदद कर सकता है। आपकी आध्यात्मिक शक्ति आपको सही निर्णय लेने में मदद कर सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

कन्या

आज आप नकारात्मक विचारों का शिकार हो सकते हैं। आपकी अधीरता और अहंकार आपको कठिन निर्णय लेने से रोक सकते हैं। अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए अपने बड़ों का आशीर्वाद लें। मृत संपत्तियों में निवेश करने से बचें। कपल्स को बुरे पलों पर चर्चा करने से बचना चाहिए।

तुला

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है। आपको अपने करियर के बारे में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आपका घरेलू जीवन आनंद से भरा रहेगा। परिजनों के साथ वाद-विवाद से बचें। निवेश के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लें। विद्यार्थियों को आज अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

वृश्चिक

कामकाज के लिए आज का दिन अच्छा है। आप अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और पदोन्नति पा सकते हैं। आपके बच्चों के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है। आप अपने बच्चों के भविष्य के लिए किसी निवेश सलाहकार से मिल सकते हैं। आज आप अपने शत्रुओं पर काबू पा सकते हैं।

धनु

आज आप बच्चों के मामले में व्यस्त रह सकते हैं। आप उनकी शिक्षा के लिए किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। आप कठिन कार्य भी आसानी से करने में सक्षम हो सकते हैं। आप घरेलू वस्तुओं और अपने प्रियजनों पर पैसा खर्च कर सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है और जोड़े अपने ख़ुशी के पलों का आनंद ले सकते हैं।

मकर

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं। कुछ नकारात्मकता आपको घेर सकती है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और कठोर शब्दों से बचें। आप शुभचिंतकों के सुझावों को अस्वीकार कर सकते हैं। आज शाम तक हालात बेहतर हो सकते हैं।

कुंभ

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है। आपका स्वाभिमान आपको नकारात्मक लोगों से निपटने में मदद करेगा। पारिवारिक मामलों में आप अधिक भावुक हो सकते हैं। आप कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपना काम समय पर पूरा करेंगे, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपकी आंतरिक आत्मा आपको व्यवसाय वृद्धि के लिए कठिन निर्णय लेने में मदद करेगी।

मीन

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है। आप अपने खर्च पर नियंत्रण रखने और अपनी बचत को समझदारी से निवेश करने में सक्षम हो सकते हैं। आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपकी आर्थिक मदद कर सकता है। आप अधिक विनम्र भी हो सकते हैं, जिससे दूसरों के बीच आपका सम्मान बढ़ेगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *