ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज कर्क राशि वालों को मिल सकती है नई नौकरी तो वहीं कन्या राशि वालों को रुका हुआ धन मिल सकता है

मेष

आज अपने सीधेपन पर नियंत्रण रखें, नहीं तो इसका असर आपके रिश्तों पर पड़ सकता है। आप अपने घर का नवीनीकरण कर सकते हैं या कुछ घरेलू सजावट खरीद सकते हैं। अपने नेटवर्क का विस्तार करने के लिए किसी सामाजिक कार्यक्रम में भाग लें। अपने पारिवारिक व्यवसाय में निवेश करें।

वृषभ

आज चंद्रमा की कृपा आप पर हो सकती है। रात की अच्छी नींद के बाद आप स्वस्थ और आत्मविश्वासी महसूस करेंगे। आपकी पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं सुलझ सकती हैं। आप किसी जरूरतमंद की मदद कर सकते हैं, जिससे आपका सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन

आज आप दुखी, सुस्त और अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं। इससे आपका काम प्रभावित हो सकता है और आपकी परियोजनाओं में देरी हो सकती है। साहसिक पर्यटन या लापरवाही से गाड़ी चलाने से बचें। जोड़ों को ब्रेकअप का अनुभव हो सकता है।

कर्क

आज आपको कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है, जिससे आपके कारोबार को बढ़ावा मिलेगा। किसी प्रभावशाली व्यक्ति के माध्यम से आपको कार्यस्थल पर लाभ मिल सकता है। पदोन्नति की उम्मीद करें. नौकरी चाहने वालों को उपयुक्त नौकरी मिल सकती है। अपनी स्थिति को बढ़ाने के लिए अपने घर या कार्यालय का नवीनीकरण करें। अपने प्रियजन के साथ रोमांटिक पलों का आनंद उठाएँ।

सिंह

आज आप काम में व्यस्त और मानसिक रूप से थके हुए रह सकते हैं। आप किसी पारिवारिक कार्यक्रम में चूक सकते हैं या देर से घर आ सकते हैं, जिससे घरेलू सौहार्द प्रभावित हो सकता है। हालाँकि, वरिष्ठों द्वारा आपकी कार्यकुशलता की प्रशंसा की जा सकती है, जिससे पदोन्नति हो सकती है।

कन्या

आज आपको बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त है। आपके रुके हुए प्रोजेक्ट अपने आप शुरू हो सकते हैं। रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। आप परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं, जिससे आंतरिक शक्ति बढ़ेगी। जल्द ही विदेश यात्रा या लंबी दूरी की यात्रा का योग बन सकता है।

तुला

आज आप नकारात्मक चंद्रमा से प्रभावित हो सकते हैं, जिससे आप परेशान और अहंकारी हो सकते हैं। अपनी दिनचर्या में अचानक बदलाव के लिए तैयार रहें। निवेश को कुछ दिनों के लिए टाल दें। आत्म-अन्वेषण आज आपको अपने जीवन की वास्तविकता तक ले जा सकता है।

वृश्चिक

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है। रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है, जिससे आपके व्यवसाय में तरलता बढ़ेगी। पदोन्नति और प्रोत्साहन की संभावना के साथ आप कार्यस्थल पर अग्रणी स्थिति में हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ बेहतर संबंध आज घरेलू सौहार्द बना सकते हैं।

धनु

आप अपने बोलने के कौशल से समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। करियर ग्रोथ के लिए कौशल बढ़ाने के लिए एक उन्नत पाठ्यक्रम की योजना बनाएं। प्रेमी जोड़े आज रोमांटिक पलों का आनंद ले सकते हैं। आज मानसिक शांति के लिए विरोधियों और प्रतिद्वंद्वियों पर नियंत्रण रखें। मकान या वाहन ऋण की योजना बनाएं।

मकर

आज आप अपने बच्चे की शिक्षा में व्यस्त रह सकते हैं। आप उनकी शिक्षा के लिए यात्रा कर सकते हैं। आप करियर में बदलाव या उच्च शिक्षा की योजना बना सकते हैं। किसी प्रतियोगी परीक्षा के संबंध में आपको शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। प्रेमी जोड़े आज पूरे दिन ख़ुशी के पलों का आनंद लेंगे।

कुंभ

आज आपके स्थान या पद में परिवर्तन हो सकता है. हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेज़ों को ध्यान से पढ़ें। माता-पिता के स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। जोखिम भरी संपत्तियों में निवेश को कुछ दिनों के लिए टाल दें।

मीन

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है। आप ऊर्जावान हो सकते हैं और व्यवसाय में त्वरित निर्णय ले सकते हैं। अधीनस्थ आपको विश्वास बढ़ाकर परियोजनाओं को जल्दी पूरा करने में मदद कर सकते हैं। भाई-बहन के विवाद सुलझ सकते हैं। नौकरी चाहने वालों को पदोन्नति मिल सकती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *