कुम्भ राशि के जातक आज नौकरी में विवादों से अपने को दूर रखें, आइए जानते है आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज आपको जॉब में किसी कर्क या सिंह राशि के उच्चाधिकारियों से लाभ होगा। जॉब को एक नयी दिशा देने में सफलता प्राप्त होगी। किसी जमीन या मकान को क्रय करने में ससुराल का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृष : आज व्यवसाय में रुके कार्य संपन्‍न होंगे। परिवार में किसी बात को लेकर किसी भी विवाद में ना पड़ें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। युवा प्यार के मामले में संवेदनशील रहेंगे। घर की सुख-सुविधाओं के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं।

मिथुन : आज आपका मन धार्मिक कार्यों में लगेगा। आज आपकी हेल्थ बहुत अच्छी रहनी चाहिए। प्रेम के मामले में भावुकता परेशान कर सकती है। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा।

कर्क : आज मन को एकाग्र करें। जॉब व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। कई दिनों से रुके कुछ सरकारी कार्य पूर्ण होंगे। नए उमंग व उत्साह से जीवन पथ पर चलें। नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

सिंह : जॉब के कार्यस्थल पर बहस से दूर रहें। सम्बन्धों में दूरियों को मिटाने के लिए प्रयास करना बेहतर है। व्यवसाय में किसी नयी कार्य योजना पर अपने आपको समर्पित करेंगे। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। अफसरों से सद्भाव बनाये रखें।

कन्या : आज परिवार में उच्चाधिकारियों से किसी रिश्ते को सुधारने में अपने मन की सुनें जल्दबाजी में मामला बिगड़ भी सकता है। कर्क व कन्या राशि के मित्र से लाभ मिल सकता है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

तुला : आज व्यवसाय में किसी निर्णय को लेकर फाइनल डिसीजन की स्थिति उत्पन्न कर सकते हैं। आप एक कल्पनाशील व्यक्ति हैं। कारोबार के विस्तार में भाई-बहनों का साथ मिलेगा। लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी।

वृश्चिक : आज जॉब व व्यवसाय में सफलता मिलेगी। प्यार के रिश्ते को विवाह में बदलने के सुखद संयोग बन सकते हैं। संतान को लेकर कोई सुखद समाचार मिल सकता है। कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धनलाभ के योग बन रहे हैं।

धनु : आज का दिन व्यवसाय में प्रगति का है। जॉब में उन्नति का समय है। आज धन का आगमन होगा। वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें।

मकर : जॉब को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। युवा प्यार के मामले में सफल रहेंगे। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। आर्थिक प्रगति सम्बन्धित सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। धन प्राप्ति की भी संभावना है।

कुम्भ : आज नौकरी में विवादों से अपने को दूर रखें। कार्यों की अधिकता से में तनाव ना लें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सके हैं। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। मन अशान्त रहेगा।

मीन : आज जॉब में रुके कार्य को पूर्ण करेंगे। परिवार संग यात्रा से आनंदित रहेंगे। जॉब में अपने कार्यों से सन्तुष्ट रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में प्यार बना रहेगा। बातचीत में संयत रहें। कारोबार में सुधार होगा, परन्तु भागदौड़ अधिक रहेगी। यात्रा खर्च भी बढ़ सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *