ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: वृषभ राशि वाले माता-पिता के स्वास्थ्य का रखें ख्याल, जानिए अन्‍य राशियों का हाल

मेष

नींद की कमी के कारण आपको सुस्ती महसूस हो सकती है और काम प्रभावित हो सकता है। परियोजनाओं के प्रबंधन के लिए सहकर्मियों से मदद लें। कुछ पारिवारिक विवादों और जोड़ों के लिए संभावित अस्थायी ब्रेकअप की अपेक्षा करें।

वृषभ

आपको काम से संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है। तय करें कि यह आपके लिए सुरक्षित है या नहीं। माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता आपको परेशान कर सकती है। भाई-बहनों को आपकी सहायता की आवश्यकता हो सकती है। कार्यों को पूरा करने में सहकर्मी आपका सहयोग करेंगे।

मिथुन

आपको रिश्तेदारों से शुभ समाचार मिलेगा, जो खुशियां लेकर आएगा। कार्यस्थल पर सहकर्मी कठिनाइयाँ पैदा कर सकते हैं, वरिष्ठों को निराश कर सकते हैं। अपने जीवनसाथी की परेशानियों में उसका साथ दें। आज इलेक्ट्रॉनिक्स में निवेश
करने से बचें।

कर्क

आज ख़ास तौर घर बदलने से जुड़े मुद्दों में व्यस्त रहेंगे। ऑफिस का काम कम होने से काम सुचारू रहेगा। अधीनस्थ वर्ग अच्छी सहायता करेंगे। शेयर निवेश में सावधानी बरतें क्योंकि नुकसान हो सकता है। आज चीजों को नियंत्रण में रखें।

सिंह

पारिवारिक व्यवसाय में संघर्ष उत्पन्न हो सकता है, जिससे घर में तनाव हो सकता है। हो सकता है कि माता-पिता आपके निर्णयों का समर्थन न करें। नौकरी चाहने वालों को आज बेहतर अवसर मिलेंगे। भाई-बहन के विवाद सुलझेंगे।

कन्या

भाग्य आज आप पर मुस्कुरा रहा है। नौकरी चाहने वालों को उपयुक्त साझेदार मिलेंगे। व्यापार में उन्नति होगी. स्वास्थ्य में सुधार होगा. प्रेमी अपने बंधन को मजबूत करेंगे। छात्र बढ़े हुए फोकस का अनुभव करेंगे। अच्छा समय आने वाला है।

तुला

आज आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। माता-पिता से मनमुटाव दूर होंगे। आर्थिक मामलों में सुधार होगा और कामकाज सुचारू रूप से आगे बढ़ेगा। सिंह राशि वालों के लिए चुनौतीपूर्ण कार्यों से निपटने के लिए यह अनुकूल दिन है।

वृश्चिक

आज आपको पिछले निवेशों से नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। दोस्तों की संगति का आनंद लें लेकिन काम की उपेक्षा न करें। एकल लोग किसी पूर्व प्रेमी के साथ दोबारा जुड़ सकते हैं। विवाहित जोड़े मिलकर सफल भविष्य की योजना बनाएंगे।

धनु

संगीत सुनने से आज आराम मिलेगा। आप शांतिपूर्ण कार्य वातावरण पसंद करेंगे। आप परिवार से दूर समय बिताएंगे और दोस्तों के साथ मेलजोल करेंगे। लव बर्ड्स को संघर्ष का अनुभव हो सकता है लेकिन धैर्य रखें, क्योंकि मुद्दे सुलझ जाएंगे।

मकर

आज आपकी मुलाकात किसी नए व्यक्ति से हो सकती है, जिससे आपके काम में फायदा होगा। छात्रों को अपने भविष्य पर ध्यान देना चाहिए। पिछले निवेशों से ख़ुशी और वित्तीय लाभ इंतज़ार में है। अपने कमरे को साफ-सुथरा रखने के लिए समय निकालें।

कुंभ

चंद्रमा का आशीर्वाद काम में खुशी और उत्पादकता लाता है। बजट बनाकर घरेलू निर्णय संभालें। अनिश्चित समय के दौरान सावधानीपूर्वक बैठकों पर नियंत्रण रखें। आज प्रसन्न और कुशल रहें और सभी में खुशियाँ फैलाएँ।

मीन

आज आप और कुछ समय के लिए किसी चैरिटी प्रोजेक्ट में व्यस्त रहेंगे। माता-पिता आपके करियर में प्रगति की प्रशंसा करेंगे। आपके बॉस आपको अधिक जिम्मेदारी सौंपेंगे। यांत्रिक कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि आज रचनात्मकता अपने चरम पर नहीं होगी।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *