टॉपलेस होकर उर्फी ने बदन पर लपेटा बिजली का तार, दिखाया अबतक का सबसे बोल्ड लुक

उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर बार अपने कातिलाना लुक से फैंस को घायल करती रहती हैं. हर बार वो अपने बेबाक अंदाज से लोगों को हैरान कर देती हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वो तार लपेटे नजर आ रही हैं.जी हां, इस बार उन्होंने तार को ही अपना आउटफिट बना लिया.

उर्फी का वीडियो

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में पहले तो वो नीले तार के साथ नजर आ रही हैं लेकिन पलक झपकते ही उन्होंने उसी तार की ड्रेस भी बना ली. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा. उर्फी ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक से लोगों को हैरान करती हैं और एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

महज 25 साल की हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद का हर लुक फैंस को चौंका देता है. हालांकि, उन्हें ट्रोल करने वाले भी बहुत हैं लेकिन कुछ उर्फी के कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो उनके इस एक्सपेरिमेंट की तारीफ करते हैं. चाहे फैंस हो या ट्रोल्स उनकी हर फोटो को लोग मिनटों में वायरल कर देते हैं. उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी हर दिन उर्फी के हर एक्सपेरिमेंट का बेसब्री से इंतजार रहता है.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *