सभी वर्गों का हमें समर्थन मिल रहा: त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में लोकसभा स्तर पर खिलाड़ियों का सम्मेलन

 

हरिद्वार । आज विधानसभा क्षेत्र रानीपुर में भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में सिडकुल स्थित एक होटल में लोकसभा स्तर पर खिलाड़ियों का सम्मेलन हुआ। उसके बाद भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का चौक बाजार मंडल के ज्वालापुर में रोड शो किया गया। हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खिलाड़ी सम्मेलन में कहा कि मोदी सरकार के द्वारा खेल के क्षेत्र को लगातार आगे बढ़ाया गया है। खेलो इंडिया के माध्यम से नई-नई प्रतिभाओं को सामने आने का मौका मिला है।जहां एक और केंद्र सरकार ने खेल क्षेत्र में भारी बजट आवंटित किया है।वहीं प्रदेश सरकार ने गांव गांव तक की प्रतिभाओं को संवारने का कार्य किया है ।
उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान समाज के सभी वर्गों से मुलाकात कर रहे है। कोई वर्ग अछूता न रह जाए। इस कारण हम सभी वर्गों के पास पहुंच रहे है। चुनाव में सभी वर्गों का हमें समर्थन मिल रहा है।
लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र ने धीरवाली भैरव मंदिर चौक से रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान पांडेवाला, फिरेहड़ियान चौक, पांवधोई चौक, पुरानी सब्जी मंडी चौक, सर्राफा बाजार, कटहरा बाजार, पीठ बाजार से पुल जटवाड़ा तक रोड शो निकाला गया। रोड शो के दौरान त्रिवेंद्र का जगह जगह बड़ी संख्या में खड़े कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने पुष्प वर्ष और फूल मालाएं पहना कर स्वागत किया। रोड शो के दौरान कार्यकर्ता लगातार आतिशबाजी करते नजर आए। रोड शो में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने को मिला है। चार घंटे पहले कार्यकर्ताओं को रोड शो की जानकारी उपलब्ध कराई गई थी। शॉर्ट नोटिस के बाद भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रोड शो में शामिल हुए है। रोड शो में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। विधायक आदेश चौहान की तारीफ करते हुए कहा की रोड शो के दौरान पता चला की छोटा भाई आदेश जनता के बीच कितने लोकप्रिय है। इस दौरान जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, जिलामहामंत्री आशुतोष शर्मा, आशु चौधरी, लव शर्मा, हरजीत सिंह,निवर्तमान चेयरमैन राजीव शर्मा, अतुल वशिष्ठ, मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा,मोहित शर्मा, कैलाश भंडारी,आलोक चौहान सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *