राजस्थान के युवक ने हरिद्वार होटल में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में एक निजी कंपनी के स्वामी पर 25 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया

हरिद्वार । राजस्थान के एक युवक ने एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने सुसाइड नोट में एक निजी कंपनी के स्वामी पर 25 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। ज्वालापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ज्वालपुर पुलिस को सूचना मिली की हरिलोक कालोनी स्थित एक होटल में ठहरे यात्री के कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर प्रवेश किया, तब सामने आया कि यात्री ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली है। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मृतक की पहचान संदीप सिंह (34 वर्ष) पुत्र अमर सिंह निवासी बृजलाल नगर जिला टोंक राजस्थान के रूप में हुई। मृतक करीब पांच दिन से होटल में ठहरा था। घटनास्थल से मिले एक सुसाइड नोट में मृतक ने बहादराबाद क्षेत्र से संचालित हो रहे एक निजी कंपनी के संचालक पर 25 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। माना जा रहा है कि लेन देन के विवाद के चलते ही युवक ने आत्महत्याक है। बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजन भी यहां पहुंच गए है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *