विधानसभा में यूसीसी विधेयक पेश कर युवा धामी सरकार ने रचा इतिहास: मदन कौशिक, एटूजेड आटोमोबाइल पर विधानसभा के पटल पर समान नागरिक संहिता विधेयक पेश होने पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न

रुड़की । विधानसभा के पटल पर समान नागरिक संहिता विधेयक पेश होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई और शुभकामनाएं दी। बृहस्पतिवार को एटूजेड आटोमोबाइल पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं हरिद्वार विधायक मदन कौशिक पहुंचे । इस दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा में यूसीसी विधेयक पेश कर युवा धामी सरकार ने इतिहास रच दिया। यूसीसी से राज्य की महिलाओं और बच्चों को समान अधिकार मिलेगा। उन्होंने इसे देवभूमि से एक राष्ट्र एक कानून के शुभारंभ बताया। कहा कि महिला सशक्तीकरण को अधिक प्रभावी करने के लिए देवभूमि से यह सुखद संदेश है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प पूरा करने के लिए यह कदम बहुत महत्वपूर्ण है।

कार्यक्रम संयोजक चौधरी धीर सिंह ने कहा कि यूसीसी बिल को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि यूसीसी बिल के माध्यम से उत्तराखंड ने पूरे देश को एक नई दिशा देने का काम किया है। देश को आजाद हुए 75 साल से अधिक समय हो गया है। ऐसे कानून की इस देश को बेहद जरूरत है, जिसकी शुरुआत देवभूमि उत्तराखंड से हुई है। यूसीसी बिल आने वाले समय में पूरे देश के लिए मील का पत्थर साबित होगा। आने वाले समय में इसके अच्छे परिणाम सामने आएंगे। नगर निगम रुड़की के नामित पार्षद वर्णिका चौधरी ने कहा कि यह बिल महिलाओं के लिए सशक्तिकरण के लिए महिला सशक्तिकरण की दिशा में यह कानून मील का पत्थर साबित होगा।
इस मौके पर सुशील त्यागी अनिल गुप्ता, रामगोपाल शर्मा अनुज सैनी, नीरज अग्रवाल, सुनीता गोस्वामी, मुकेश पाल, प्रदुमन पोसवाल, सचिन कश्यप बीके कुश ,बृजमोहन सैनी, आकाश गोयल, सौरभ गुप्ता, पवन तोमर, प्रतिमा चौहान, हेमा बिष्ट, निखिल कौशिक, रामपाल सिंह , अक्षय चौधरी ,नील कमल शर्मा, सीमा चौधरी,तनेशा, आशीष धीमान आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *