उत्तराखंड: सेक्स रैकेट चला रही महिला समेत 2 गिरफ्तार, लड़के-लड़कियों को लाने वाली सरगना फरार

 

हल्द्वानी । मुखानी थाना क्षेत्र की आवासीय कॉलोनी स्थित एक मकान में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने छापामारी कर महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों उस मकान में देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। टीम ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। तीसरी महिला फिलहाल वांछित है। टीम उसकी तलाश में दबिश दे रही है। शनिवार रात एएचटीयू की टीम को मुखानी थाना क्षेत्र में देह व्यापार की सूचना मिली थी।

टीम मुखानी की भट्ट कॉलोनी पहुंची और चिह्नित मकान में दबिश दी। पुलिस को देखते ही मकान के गेट पर मौजूद महिला ने भागना चाहा तभी एक महिला सिपाही ने उसे पकड़ लिया। घर की छानबीन करने पर वहां एक कमरे में दो लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

तलाशी लेने पर मकान में बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं। एएचटीयू प्रभारी एसआई दीपा जोशी ने बताया कि यूपी के बुलंदशहर की रहने वाली महिला बीते कई महीनों से हल्द्वानी में रह रही है। यहां रहकर वह देह व्यापार का धंधा चला रही थी। पूछताछ में महिला ने आर्थिक तंगी और दबाव में आकर यह काम करने की बात कही। वहीं देह व्यापार के लिए लड़कियों की सप्लाई करने वाली महिला पुलिस की पकड़ से दूर है। एएचटीयू प्रभारी की तहरीर पर मुखानी पुलिस ने दो महिला व एक पुरुष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *