परिवार के साथ देखने लायक नहीं है आने वाली ये 5 वेब सीरीज, बोल्डनेस की सारी हदें कर दी पार

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों पैन इंडियन फिल्मों का बोलबाला है, लेकिन अब भारी संख्या में दर्शक ओटीटी की तरफ रुख कर रहे हैं। अगल-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों कई धांसू वेब सीरीज रिलीज हो रही है, जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि इनमें कई ऐसी वेब सीरीज भी है जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार हो गई है और उन्हें परिवार के साथ देखना बड़ी गलती साबित हो सकती है। आज हम आपको ऐसी ही पांच वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखने के लिए परिवार से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है।

  1. आधा इश्क

आधा इश्क एक रोमांटिक थ्रिलर है जो 12 मई 2022 को वूट पर रिलीज होगी। वेब सीरीज में कश्मीर और मसूरी की खूबसूरत वादियों को दिखाया गया है, जहां एक रोमांचक कहानी फिल्माई गई है। आधा इश्क लव ट्रायंगल पर आधारित वेब सीरीज है जिसमें लीड एक्ट्रेस, जिस लड़के से प्यार करती है, वो उसकी मां का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड है। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं जिसकी वजह से ये वेब सीरीज 18 वर्ष से कम उम्र के लोगों के लिए सही नहीं है।

  1. एक थी बेगम

रोमांटिक थ्रिलर ‘एक थी बेगम’ का सीजन 3 सितंबर 2022 में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रहा है। वेब सीरीज में एक ऐसी महिला की कहानी को दर्शाया गया है जो अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए एक पूरे आपराधिक सिंडिकेट से पंगा ले लेती है। क्या वो अपनी इस कोशिश में सफल होगी? या मौका मिलने से पहले अपराधी उसे चुप करा देंगे? ‘एक थी बेगम’ भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है।

  1. वर्जिन रिवर सीजन-4

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि हॉट वेब सीरीज ‘वर्जिन रिवर’ को नेटफ्लिक्स द्वारा दो नए सीजन के लिए हरी झंडी दिखा दी गई है। रोमांटिक, सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज ने दर्शकों को तीसरे सीजन के लिए बेसब्र बना दिया है। वर्जिन रिवर का चौथा सीजन कब रिलीज होगा इसकी पुष्टी तो नहीं हो पाई है, लेकिन इसे देखने के लिए आपको एक बंद कमरे की जरूरत होगी।

4.The Summer I Turned Pretty

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने हाल ही में घोषणा की है कि वे एक वेब श्रृंखला के लिए ‘जेनी हान’ के उपन्यास पर नई वेब सीरीज ‘द समर आई टर्नेड प्रिटी’ ला रहे हैं। जो 17 जून को रिलीज होगी। इसमें एक लड़की और दो भाइयों के बीच एक लव ट्रायंगल को दिखाया गया है। इसके साथ ही उनके बीच होने वाले बोल्ड सीन भी काफी सुर्खियां बंटोरने वाले हैं।

  1. मिर्जापुर सीजन 3

‘मिर्जापुर’ का सीजन 1 और 2 दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था। अब फैंस को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस वर्ष सितंबर में ‘मिर्जापुर सीजन 3’ रिलीज हो सकती है। वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन दिखाए गए थे जिसकी वजह से इसे 18+ की कैटेगरी में डाल दिया गया था। तीसरा सीजन भी काफी बोल्ड और गाली-गलौज भरा होने वाला है जिसके चलते इसे अकेले देखना ही ठीक रहेगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *