मिथुन राशि के जातक नौकरी परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझकर लें, तुला वालों की जॉब को लेकर प्रोमोशन की बात संभव

मेष : आज व्यवसाय में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है। व्यवसाय को लेकर थोड़ा तनाव रहेगा। रिश्तों में विवाद की संभावना है। सुखद यात्रा के संयोग हैं। कारोबार में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ सकता है।

वृष : आज का दिन जॉब के लिए प्रोमोशन का है। रुके धन का आगमन हो सकता है। जॉब में नवीन अवसर की तरफ अग्रसर होंगे। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

मिथुन : आज के दिन जॉब परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। धार्मिक अनुष्ठान की तरफ बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

कर्क : धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। रुका धन मिलेगा। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। आय में वृद्धि होगी। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें।

सिंह : जॉब में किसी नवीन अनुबंध से लाभ होगा। आज किसी भी धार्मिक योजना को टालना ठीक नहीं है। आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी।

कन्या : व्यवसाय में सफलता से प्रसन्नता होगी। कर्क राशि के मित्रों से लाभ हो सकता है। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। कुटुम्ब की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है।

तुला : जॉब को लेकर प्रोमोशन की बात संभव है। आज मेष व मिथुन मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाणी प्रयोग पर नियंत्रण रखें। क्रोध के अतिरेक से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

वृश्चिक : आज का दिन जॉब के लिए सफलता का है। कर्क व मकर राशि के मित्र आपके लिए आज हेल्पफुल हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। धार्मिक स्थान की यात्रा के योग है।

धनु : आज जॉब व व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

मकर : हेल्थ के प्रति सावधान रहें। शिक्षा में प्रोग्रेस है। व्यवसाय में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। स्वभाव में जिद्दीपन हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे।

कुंभ : व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी। आय की स्थिति में भी सुधार आएगा। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें।

मीन : व्यवसाय में उन्नति होगी। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिवार में कलहपूर्ण स्थिति हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *