भगवानपुर में रविदास जयंती के उपलक्ष्य में धूमधाम से निकाली गई शोभायात्रा, पूर्व राज्यमंत्री सुबोध राकेश ने किया शुभारंभ, व्यापारी गगन बंसल ने शोभायात्रा का स्वागत किया, वितरित किए फल

भगवानपुर । भगवानपुर में संत शिरोमणि गुरु जी रविदास जयंती के अवसर पर आज कस्बे में धूमधाम से शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा संत शिरोमणि गुरु रविदास जी के मंदिर से शुरू होकर पूरे कस्बे से निकाली गई। पूर्व राज्यमंत्री सुबोध राकेश ने शोभायात्रा का शुभारंभ कर कहा कि संत शिरोमणि गुरु रविदास जी एक महान व्यक्तित्व के स्वामी थे। जिनकी शिक्षाएं हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत का काम कर रही हैं। हमें उनके बताए मार्ग पर चलकर समाज हित में कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन महान सन्तों में अग्रणी थे, जिन्होंने अपनी रचनाओं के माध्यम से समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करने में महत्वपूर्ण योगदान किया। इस मौके पर मंडी समिति के पूर्व चेयरमैन सुभाष राकेश, मांगेराम उर्फ नीटू, प्रताप कुमार, डाक्टर सुभाष उनियाल, कुलवीर चैयरमैन, राज किशोर वर्मा, भगवती प्रसाद, अमित शर्मा, सुनील शर्मा, रोहित कुमार, अक्षय प्रजापति, शुभम बंसल, तरुण बंसल आदि मौजूद रहे।

शोभायात्रा का जगह-जगह स्वागत

रविदास जयंती के उपलक्ष्य में शोभायात्रा का बाजार में जोरदार स्वागत किया। व्यापारी गगन बंसल ने शोभायात्रा का स्वागत कर फल वितरित किए। इस दौरान उन्होंने पूर्व राज्यमंत्री सुबोध राकेश का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। व्यापारी गगन बंसल ने कहा कि हमें अपने जीवन को सफल बनाने और हर कदम पर सफलता प्राप्त करने के लिए गुरु जी के बताए मार्गों पर चलना चाहिए।सत्य, अहिंसा और सच्चाई के मार्ग पर चल कर हम गुरु जी के बताए मार्गो पर ही चल पाएंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *