मैच के बाद इस खिलाड़ी ने लूटी महफिल, मैदान में ही किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, गर्लफ्रेंड ने तुरंत बोला हां

नई दिल्ली । भारतीय टीम के लिए एशिया कप शानदार गुजर रहा है. टीम इंडिया ने पहले मैच में पाकिस्तान को धूल चटाई, वहीं दूसरे मैच में भारतीय टीम हॉन्ग कॉन्ग को हराने में भी कामयाब रही. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी टीम इंडिया के सामने कहीं भी नहीं टिक पाए. लेकिन इस मैच के ठीक बाद हॉन्ग कॉन्ग के एक खिलाड़ी ने महफिल लूट ली. मैच के बाद स्टेडियम में एक शानदार वाकया देखने को मिला.

सरेआम किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

टीम इंडिया से हॉन्ग कॉन्ग मैच जरूर हार गई लेकिन इस टीम के स्टार खिलाड़ी किंचित शाह ने लाखों लोगों के दिल जीत लिए. किंचिंत ने मैच खत्म होने के बाद दर्शकों के बीच बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. यह नजारा देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए और वो लोग तालियां भी बजाने लगे. किंचिंत की गर्लफ्रेंड ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उन्होंने तुरंत हां बोल दिया जिसे देखकर लोग काफी खुश हो गए.

ऐसे किया प्रपोज

किंचित ने पूरी प्लानिंग के साथ मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. किंचित मैच के तुरंत बाद दर्शकों के बीच पहुंच गए. तभी उन्होंने अपने गर्लफ्रैंड के पास जाकर किंचित ने अपने घुटनों पर बैठकर और हाथ में रिंग लेकर उन्हें प्रपोज कर दिया. ये नजारा देख किंचित की गर्लफ्रेंड काफी खुश हो गईं. उन्होंने तुरंत ही हां भी कर दिया. इस वाकया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *