सारा अली खान के साथ अपने अफेयर पर कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा साल भर से मैं…

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) लड़कियों के बीच बेहद पॉपुलर हैं. वहीं, अपनी फिल्म ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj Kal 2) के दौरान उनका नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ चर्चा में रहा. हालांकि, मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) सारा और कार्तिक के ब्रेक-अप की पुष्टि ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के इस सीजन में कर चुके हैं. हालांकि, इस बात पर कार्तिक आर्यन का कोई रिएक्शन नहीं आया था. लेकिन अब एक्टर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में कार्तिक ने अपने ब्रेकअप की टाइमिंग के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वो पिछले एक साल से ज्यादा वक्त से सिंगल हैं.

सिंगल हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप में होने को लेकर बात की. हालांकि कार्तिक ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान को लेकर किसी भी तरह की बात करने से इनकार कर दिया था. लेकिन एक्टर ने ये खुलासा जरूर किया कि वो इस वक्त सिंगल हैं. कार्तिक से जब एक इंटरव्यू में ये कहा गया कि उनके पिछले बयान उनकी लव लाइफ को लेकर जो ‘कॉफी विद करण’ में दिए गए झूठे लगते हैं, तब उन्होंने कहा, ‘पिछले सवा साल से मैं सिंगल हूं, इसके अलावा मैं कुछ नहीं जानता.’

कार्तिक ने बदला अपना बयान

इसके तुरंत बाद कार्तिक आर्यन ने अपना बयान बदला. जब एक्टर से कहा गया कि वो सवा साल से सिंगल हैं उनकी ये बात रिकॉर्ड में ली चा रही है. इसके बाद एक्टर ने कहा, ‘मैं 1 साल से सिंगल हूं. मैं टाइम को धीरे-धीरे कम करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं’. वहीं, जब ‘भूल भुलैया 2’ स्टार से पूछा गया कि क्या वो अब भी यही कहेंगे कि अपने काम से ही उनका रिश्ता है? तब इस सवाल पर कार्तिक ने कहा- ‘ऐसा नहीं है. मगर मैं सिंगल हूं. यही सच है.’ आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में एक साथ काम किया था. फिल्म की शूटिंग के वक्त दोनों के अफेयर की हर तरफ चर्चा थी. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. आपको बता दें कि ‘लव आज कल 2’ ने बॉक्सऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया था. इसके अलावा हाल ही में करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में ये बात क्लियर की थी कि सारा कार्तिक को डेट कर रही थीं.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *