बाबा साहब के दलित समाज के उत्थान और शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए किए गए प्रयास आाज भी प्रासंगिक, भाजपा नेता सुशील पेंगोवाल कई कार्यक्रम में हुए शामिल

भगवानपुर । भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सुशील पेंगोवाल संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान भाजपा नेता सुशील पेंगोवाल ने सरठेडी, मक्खनपुर एवं अन्य कई गांव में फीता काटकर शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि डॉ. आंबेडकर के दलित समाज के उत्थान और शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए किए गए प्रयास आाज भी प्रासांगिक हैं। समाज के लोगों को उनके विचारों और आदर्शों को अपनाने की आवश्यकता है। कहा कि दलित समाज को शिक्षा को अपनाना होगा। शिक्षा से ही लोग प्रगति के मार्ग पर अग्रसर हो सकते हैं। समाज के लोग उनके बताए मार्ग का अनुसरण कर देश की उन्नति में योगदान दें।

बाबा साहेब ने शिक्षा से दलित समाज को गति प्रदान करने का काम किया। हमारा भी कर्तव्य है कि समाज के उत्थान में योगदान दें। इस मौके पर दिग्विजय सिंह सैनी, धीरेंद्र सिंह, अमरीश वाल्मीकि, रोहित, अमित कुमार, विशाल कुमार, रोहित सैनी, निशांत कुमार, सचिन कुमार, सागर कुमार, अजीत कुमार, सोनू कुमार, पंकज कुमार, धीरज पाल, आदेश पालिवाल, अभय, अकुंश कुमार समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *