देहरादून: कारोबारी की पत्नी कर्नल के साथ होटल में मिली, दोनों को थाने ले गई पुलिस, फिर क्या हुआ….

देहरादून । कारोबारी की पत्नी एक होटल में कर्नल के साथ मिली। कारोबारी ने खुद इसकी सूचना कंट्रोल रूम व नेहरू कालोनी थाने में दी। पुलिस कारोबारी को होटल में लेकर गई तो दोनों को साथ में पाया। इसके बाद दंपति और कर्नल को थाने लाया गया। वहां कर्नल के स्वजनों को बुलाया गया और तब जाकर मामला सुलझा। कारोबारी अपनी पत्नी को घर ले गया।

नेहरू कालोनी थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि रविवार को एक कारोबारी ने कंट्रोल में सूचना दी कि उनकी पत्नी किसी गैर व्यक्ति के साथ थाना क्षेत्र के होटल के कमरे में मौजूद है। पुलिस ने कारोबारी को खुद होटल जाकर मामला सुलझाने को कहा। कारोबारी ने कहा कि वह गया तो कर्नल उसके साथ मारपीट कर सकता है। पुलिस कारोबारी के साथ होटल में पहुंची तो उसकी पत्नी होटल में कर्नल के साथ मौजूद थी।
पुलिस महिला, उसके पति और कर्नल को लेकर थाने पहुंची। वहां कर्नल ने कहा कि उसकी महिला से पुरानी जान पहचान है। परिचित की तरह मिलने के लिए उसने महिला को होटल में बुलाया था। हालांकि, महिला के पति ने इस पर सवाल उठाए। पुलिस ने किसी तरह मामला सुलझाया। तब दोनों पक्ष थाने से चले गए। बताया जा रहा है कि महिला कर्नल के साथ लंबे समय से अलग-अलग होटलों में रह रही थी। कारोबारी ने खूफिया ढंग से पूरी जानकारी जुटाई।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *