शहर कोतवाली पुलिस, पीएसी और आरएएफ की टीम ने हरकी पैड़ी के समीप धर्मशाला में छापा मारा छापा, अंग्रेजी शराब के 570 पव्वे, 175 देशी शराब और 20 कैन वीयर की बरामद

हरिद्वार । शहर कोतवाली पुलिस, पीएसी और आरएएफ की टीम ने हरकी पैड़ी के समीप एक धर्मशाला में छापा मारकर अंग्रेजी शराब के 570 पव्वे, 175 देशी शराब और 20 कैन वीयर की बरामद की है। इस शराब को कांवड़ मेले में अवैध रूप से बेचने के लिए इकठ्ठा किया गया था।

शुक्रवार रात को कांवड़ ड्यूटी में तैनात पुलिस, पीएसी और आरएएफ की संयुक्त टीम ने हरकी पैड़ी के समीप गंगा गिरी की हवेली में भारी मात्रा में शराब मौजूद होने और वहां से कांवड़ मेले में सप्लाई किए जाने की सूचना पर छापेमारी की। टीम ने शराब के साथ सोनू पुत्र छोटेलाल, निवासी लालजीवाला कबाड़ी बस्ती और विक्रम गिरी पुत्र पवन गिरी, निवासी गंगा गिरी की हवेली हरकी पैड़ी को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान दो महिलाओं समेत तीन लोग फरार हो गए। मौके से फरार हुए आरोपी अंकित पुत्र परदेसी और दोनों महिलाओं की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस टीम में एसआई संजीव चौहान, हेड कांस्टेबल संजय पाल, कांस्टेबल भूपेंद्र गिरी, शिवशंकर और रमेश चौहान शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *