पेराई सत्र में किसानों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी: सुशील राठी, पूजा अर्चना के बाद उत्तम शुगर मिल लिब्बरहेड़ी का पेराई सत्र शुरू

रुड़की / मंगलौर । उत्तम शुगर मिल लिब्बरहेड़ी का पेराई सत्र का शुभारंभ आज से शुरू हो गया है । सुबह से ही पूजा पाठ और हवन करके पेराई सत्र शुभारंभ किया गया । जिसको लेकर मिल प्रशासन ने पहले ही तैयारियां पूरी कर ली थी । वहीं पहले से ही इंडेंट जारी कर दिया है। किसानों को गन्ने की पर्चिंयां प्राप्त हो गई हैं। उत्तम शुगर मिल का पेराई सत्र शुरू होने की सूचना से किसानों में खुशी का माहौल नजर आ रहा था , वहीं पूर्व से निर्धारित तिथि के अनुसार सुबह से ही शुगर मिल परिसर में किसानों की भीड़ जुटने लगी थी, मंत्रोच्चारण के साथ शुगर मिल के पेराई सत्र की शुरुआत की गई।

इस दौरान लिब्बरहेड़ी गन्ना विकास समिति के चेयरमैन प्रतिनिधि सुशील राठी ने फीता काटकर पेराई सत्र का शुभारंभ किया तथा गन्ना लेकर आए बैलगाड़ी के बैलों को तिलक लगाकर पूजा अर्चना की, सुशील राठी ने कहा इस बार किसानों को पहले से अधिक सुविधाएं दी जाएगी । किसानों को पर्ची की कमी नहीं लगने दी जाएगी, सभी किसानों को उचित समय पर पर्ची उपलब्ध कराई जाएगी । जिससे कि किसानों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो, इस अवसर पर मिल महाप्रबंधक लोकेंद्र सिंह लांबा ने कहा कि यह चीनी मिल गन्ना किसानों की चीनी मिल है इसलिए किसान साफ सुथरा लेकर आएं, उन्होंने कहा कि गन्ने का भुगतान 14 दिन के भीतर किया जाएगा, इस अवसर पर गन्ना विकास परिषद के अध्यक्ष बृजपाल सिंह, राजदीप सिंह, सईद अहमद, ओमपाल, अनिल कुमार, बिट्टू चेयरमैन, अशोक चौधरी, सचिव अनन्त सिंह, ज्येष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक गौतम नेगी, पारुल कुमार, अनिल सिंह, सतेंद्र सहरावत, कुलदीप राठी, जनवीर राणा, बाबूराम चौधरी, सुरेंद्र प्रधान रामनगर, दीपक मलिक, जितेंद्र मलिक, प्रधान प्रेम गिरी समेत हजारों लोग उपस्थित रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *