भीमगोड़ा क्षेत्रवासियों ने धरना प्रदर्शन कर की रामलीला भवन को कब्जा मुक्त कराने की मांग, कहा-रामलीला भवन नगर निगम की संपत्ति

हरिद्वार । भीमगोड़ा क्षेत्रवासियों ने धरना प्रदर्शन कर रामलीला भवन को कब्जा मुक्त कराने की मांग की है। धरने पर बैठे लोगों कहना है कि रामलीला भवन नगर निगम की संपत्ति है। कुछ प्रभावशाली लोगों ने ताले तोड़कर रामलीला भवन पर कब्जा कर लिया है और अवैध रूप से पार्किंग का संचालन भी किया जा रहा है। धरने पर बैठी स्थानीय निवासी एवं सामाजिक कार्यकर्ता तरुणा चोपड़ा ने कहा कि पूर्व में वरिष्ठ समाजसेवी स्वर्गीय रवि त्यागी ने संघर्ष कर लोकायुक्त के आदेशों पर रामलीला भवन को नगर निगम की सम्पत्ति घोषित कराया था।

लेकिन कुछ लोगों ने नगर निगम की सम्पत्ति रामलीला भवन पर कब्जा कर लिया कर लिया है। बड़े दुख की बात है कि क्षेत्रवासियो को नगरनिगम की सम्पत्ति बचाने के लिए धरने पर बैठना पड़ रहा है। सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बच्चो के खेलने का एकमात्र मैदान रामलीला मैदान भी संस्था की आड़ लेकर कब्जा लिया गया है। स्थानीय निवासी बीना पंत ओर संगीता गुप्ता ने कहा कि कब्जा धारी कोर्ट और मुख्यनगर आयुक्त को भृमित कर रहे हैं। यदि रामलीला भवन को कब्जा मुक्त नहीं किया गया तो अनशन शुरू किया जाएगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *