उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, 30 जनवरी को लगेगा रोजगार मेला, 1164 पदों पर होगी भर्ती

देहरादून । उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है । देहरादून में आगामी 30 जनवरी को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 1164 पदों पर भर्तियों के लिए करीब 40 कंपनियां इंटरव्यू लेगी। अगर आप रोजगार मेले में शामिल होकर नौकरी पाना चाहते हैं, तो आप देहरादून के परेड ग्राउंड स्थित सेवायोजन कार्यालय में जाकर ऑफलाइन पंजीकरण करवा सकते हैं।

जानकारी के अनुसार रोजगार मेला परेड ग्राउंड के समीप स्थित क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय देहरादून में आयोजित होगा। इस मेले में अलग-अलग सेक्टर में काम करने वाली कंपनियां हिस्सा लेने वाली हैं। इनमें से कुछ कंपनियां आईटी, मार्केटिंग, सर्विस, मैन्युफैक्चरिंग, सिक्योरिटी और फार्मा सेक्टर की हैं। जबकि कुछ कंपनियां कस्टमर केयर सर्विसेज में शामिल हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए 8वीं से लेकर पीजी तक की शैक्षिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते है।। जॉब फेयर में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को 30 जनवरी 2023 को या उससे पहले रोजगार कार्यालय देहरादून में रजिस्ट्रेशन कराना आवश्यक है

सबसे पहले आपको अपना रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए आधार कार्ड, पैन कार्ड, 10वीं और 12वीं के सर्टिफिकेट, स्थायी निवास प्रमाण पत्र आदि तमाम जरूरी दस्तावेजों के साथ मेले से पहले कार्यालय जाकर करवाना होगा. इसके बाद रोजगार मेले के दौरान आपको मूल प्रमाण पत्र की फोटो स्टेट, रजिस्ट्रेशन कार्ड, बायोडाटा, पासपोर्ट फोटो व एक पहचान पत्र लाना होगा, जिससे आप इन भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।इन पदों पर भर्ती के लिए 8वीं से लेकर पीजी तक की शैक्षिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते है।। जॉब फेयर में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को 30 जनवरी 2023 को या उससे पहले रोजगार कार्यालय देहरादून में रजिस्ट्रेशन कराना आवश्यक है

सबसे पहले आपको अपना रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए आधार कार्ड, पैन कार्ड, 10वीं और 12वीं के सर्टिफिकेट, स्थायी निवास प्रमाण पत्र आदि तमाम जरूरी दस्तावेजों के साथ मेले से पहले कार्यालय जाकर करवाना होगा. इसके बाद रोजगार मेले के दौरान आपको मूल प्रमाण पत्र की फोटो स्टेट, रजिस्ट्रेशन कार्ड, बायोडाटा, पासपोर्ट फोटो व एक पहचान पत्र लाना होगा, जिससे आप इन भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *