रुड़की पहुंचे गुजरात के पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल, भाजपा नेता प्रदीप चौहान के आवास पर हुआ स्वागत, कहा-पीएम मोदी के 9 साल के कार्यकाल में देश विकास के शिखर पर पहुंच गया

रुड़की । गुजरात के पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल का भाजपा नेता प्रदीप चौहान के आवास पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि पीएम मोदी के 9 साल के कार्यकाल में देश विकास के शिखर पर पहुंच गया।

देश के तरक्की करने के कारण ही ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी को बॉस कहा है। जबकि अमेरिका जैसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में देश में भुखमरी, आतंकवाद और भ्रष्टाचार चरम पर था। जिला पंचायत सदस्य संजना चौहान उर्फ संजय कुमारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी लगातार देश के तीसरे प्रधानमंत्री बनेंगे। इस मौके पर रुड़की भाजपा जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सत्येंद्र प्रधान, मंडल अध्यक्ष योगेंद्र सैनी, मंडल महामंत्री वैभव अग्रवाल, राजकुमार कसाना, अजय गोयल, आशीष शर्मा, वीरेंद्र सैनी, मोहित यादव, अमित सैनी, तरुण चौहान, राहुल चौहान, मनोज चौधरी, सुशील राठी, मांगेराम चौहान, प्रवीण चौहान, अरविंद चौहान आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *