हरिद्वार: गृहक्लेश के चलते 24 घंटे के भीतर पति-पत्नी ने की खुदकुशी, परिवार में मचा कोहराम, गांव में कई तरह की चर्चाएं

हरिद्वार । पथरी थानाक्षेत्र के फूलगढ़ गांव में पहले एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया। हायर सेंटर रेफ करने पर महिला की मौत हो गई। अगले दिन सोमवार को उसके पति ने फांसी लगाकर जान दे दी। पति ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। 24 घंटे के भीतर पति-पत्नी की खुदकुशी के पीछे गृह क्लेश बताया जा रहा है। हालांकि, गांव में कई तरह की चर्चाएं बनी हुई हैं।

गांव की एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया था। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत देखते हुए महिला को हायर सेंटर रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई थी। सोमवार को महिला के पति ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया। पथरी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि रविवार को महिला ने जहर खाकर खुदकुशी की थी, जबकि उसके पति 40 वर्षीय पन्ना लाल ने सोमवार को फांसी लगाकर खुदकुशी की है। सुसाइड नोट में उसने पत्नी की खुदकुशी के कारण अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है। स्वजनों से पता चला है कि घर में किसी बात को लेकर क्लेश चल रही थी। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *