पीएम मोदी और सीएम धामी के नेतृत्व में तेजी से हो रहा विकास: राजीव शर्मा, गोकुल धाम में सड़क व नाली निर्माण कार्य का लोकार्पण

शिवालिक नगर । शिवालिकनगर नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने नवोदय नगर वार्ड नंबर 13 के गोकुल धाम में सड़क व नाली निर्माण कार्य का लोकार्पण कर ,क्षेत्रवासियों को समर्पित किया। इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए अध्यक्ष राजीव शर्मा का फूल मालाओं और पुष्पगुच्छ के साथ स्वागत कर आभार प्रकट किया।

लोकार्पण के अवसर पर अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए जो भी कार्य होने हैं उन्हें शीघ्र पूरा किया जा रहा है और जो कार्य रह गए हैं उन्हें भी जल्द से जल्द प्रारंभ कराया जाएगा उन्होंने कहा कि सड़कों व नालीयों का निर्माण कार्य पूरा होने से बरसात में जलभराव से मुक्ति मिलेगी और क्षेत्र वासियों को आवागमन में सुविधा मिलेगी। राजीव शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरे देश व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उत्तराखंड के हर कोने के विकास की चिंता है इन दोनों के मार्गदर्शन व इच्छाशक्ति के चलते ही यहां भी प्रत्येक कॉलोनी व क्षेत्र में सभी विकास कार्य कराए जा रहें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास हमारी प्राथमिकता है और इसके लिए हम निरंतर प्रयासरत हैं क्षेत्र में आवश्यकतानुसार सड़क, नाली, पुलिया निर्माण के कार्य गतिमान है शीघ्र ही नवोदय नगर में और भी अनेक विकास के कार्य प्रारंभ कराए जाएंगे। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कैलाश भंडारी, चेयरमैन प्रतिनिधि दीपक नौटियाल, भानू प्रताप सिंह, प्रदीप चंदेल, युवा मोर्चा अध्यक्ष अंशुल शर्मा, देव विख्यात भाटी, वेदांत चौहान, देशराज पैन्यूली, दीपक मौर्या, राजीव, अरुण डियूनडी, महेश तोमर, जयराम, कृष्णा, मुंदरी लाल, संजय कुमार, सुनील नेगी, संतराज सिंह व अनेक क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *