हरिद्वार में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने युवाओं को किया प्रोत्साहित, कहा-जीवन में मेहनत करने के रास्ते पर कभी खुद से झूठ मत बोलना

 

हरिद्वार । भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हरिद्वार में युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि जीवन में मेहनत करने के रास्ते पर कभी खुद से झूठ मत बोलना। सच्ची मेहनत करने पर आपको उसका फल जरूर मिलेगा। आपको अपने खेल के प्रति और अपने प्रति वफादार बनना पड़ेगा, तभी आप जीवन में सफल हो सकेंगे। जीवन में बहुत जरूरी है कि युवा अपनी काबिलियत को पहचान कर सही रास्ता चुनें। यह बातें क्रिकेटर शमी ने ऋषिकुल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में कही।
रविवार को हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान में खानपुर विधायक उमेश कुमार ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ युवाओं का संवाद कार्यक्रम और युवा प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में शमी को देखने के लिए युवा उत्साहित नजर आए। शमी ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को मेहनत से पीछे नहीं हटना चाहिए। लक्ष्य निर्धारित कर मेहनत करने से सफलता जरूर मिलती है। कार्यक्रम में शमी ने युवाओं को सम्मानित किया। इस दौरान शमी ने युवाओं के सवालों के जवाब भी दिए। साथ ही खिलाड़ियों को जरूरी टिप्स भी दिए। हालांकि कार्यक्रम में युवाओं की भीड़ ज्यादा होने के कारण शमी मंच से ज्यादा नहीं बोल सके। उत्साहित युवा मौके पर शोर मचाते रहे। कार्यक्रम में शमी करीब एक घंटा रुके।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *