ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार के नीचे दबकर मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम

झबरेड़ा । ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार में दबकर मासूम की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के गांव मानकपुर आदमपुर में रविवार को एक ट्रैक्टर की टक्कर से दीवार नीचे गिर गई। दीवार के दूसरी ओर खेल रही मीनाक्षी (5)दीवार की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गई। बच्ची के पिता अमित और आसपास के लोगों ने आनन फानन में बच्ची को दीवार के नीचे से निकाला। सूचना पुलिस को देने के साथ-साथ बच्ची को रुडकी सिविल अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर बच्ची को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दुघर्टना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।
वही घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर ट्रैक्टर कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। ट्रैक्टर चालक थाना क्षेत्र के गांव खड़खड़ी दयाला का है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने बताया कि मृतक बच्ची का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही चालक को हिरासत में लेकर थाने लाया गया है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर नियामनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *